नई दिल्ली/ पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. आज जहां एक ओर ममता बनर्जी और बीजेपी के उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी ने नामांकन के लिए पर्चा भरा है. तो वहीं दूसरी ओर ममता बनर्जी पर हमले की खबर सामने आई है.

ममता बनर्जी ने कहा कि जब वो अपनी गाड़ी के पास थी तब उन्हें कुछ लोगों ने धक्का दे दिया और उनके पैर में चोट आ गई. ममता बनर्जी ने मीडिया से कहा कि नंदीग्राम में मुझ पर हमला हुआ है. मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है. साथ ही साथ टीएमसी ने कहा कि वह इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत करेंगी. हालांकि बीजेपी ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. जबकि चुनाव आयोग ने घटना पर रिपोर्ट भी मांगी है.

ममता बनर्जी के पैर की चोट काफी गंभीर बताई जा रही है. उनके सभी कार्यक्रमों को फिलहाल रद्द कर दिया गया हैं. ममता को सड़क मार्ग से कोलकाता ले जाया गया है. सड़क मार्ग से ग्रीन कॉरिडोर बनाकर रात पौने 9 बजे के करीब कोलकाता लाया गया है. कोलकाता के दो अस्पताल को बेले व्यू हॉस्पिटल और एसएसकेएम हॉस्पिटल को तैयार रहने को कहा गया था. ममता को अब एसएसकेएम हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. हॉस्पिटल में 6 डॉक्टरों का बोर्ड उनका इलाज कर रहे है. स्थानीय डॉक्टर ममता के पैर में लगे चोट की जांच कर रहे हैं. डॉक्टरों की ओर से रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनके आगे की स्थिति साफ हो सकेगी.

Arvind Kejriwal Ram Rajya: दिल्ली के बुजुर्गों को फ्री में अयोध्या राम मंदिर के दर्शन कराएगी आप सरकार, सीएम केजरीवाल ने किया एलान

Arvind Kejriwal AAP Budget: केजरीवाल सरकार के बजट में दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने का संकल्प, बच्चों के लिए वर्चुअल क्लॉस रूम बनाने की तैयारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर