नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार केवल पैसे बांटती है।

अमलासुली में एक रैली को संबोधित करते हुए, सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि टीएमसी सरकार ने चक्रवात के बाद लोगों को हजारों करोड़ रुपये दिए। टीएमसी सुप्रीमो ने दावा किया कि बीजेपी के नेता “मतदाताओं को लुभाने के लिए चंदे और विमानों से यहां पहुंचते हैं और मतदाताओं को लुभाने के लिए पैसे देते हैं और वोट लूटते हैं”।

उन्होंने कहा, ‘हमने अमफान के बाद हजारों करोड़ दिए। उस समय आप कहां थे? वे केवल हॉर्सट्रेडिंग के लिए पैसे बांटते हैं, ”।

यह कहते हुए कि टीएमसी पश्चिम बंगाल में एनपीआर की कवायद की अनुमति नहीं देगी, बनर्जी ने आरोप लगाया, “भाजपा मतदाताओं के नामों को छोड़ देगी, यदि वे प्रगणकों की यात्रा के दौरान घर पर नहीं पाए जाते हैं। वे आपको (लोगों को) बाहर निकाल देंगे। लेकिन हम करेंगे। उन्हें यहां रजिस्टर अपडेट करने की अनुमति नहीं है। ”

उन्होंने कहा, “किसी भी परिवार का एक भी सदस्य बंगाल से नहीं निकाला जा सकता है।” राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) देश के “सामान्य निवासियों” के नाम वाला एक दस्तावेज है।

भाजपा को “दंगाइयों की पार्टी” के रूप में ब्रांडिंग करते हुए, उन्होंने कहा कि “हम हिंसा नहीं चाहते हैं, हम रक्तपात नहीं चाहते हैं, और हम नहीं चाहते कि प्रतिशोध की राजनीति बंगाल में प्रवेश करे।”

PM Attack on Mamta Banerjee: पीएम मोदी बोले TMC मतलब ट्रांस्फर मॉय कमीशन, हम कहते हैं डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांस्फर

Ram Character Arun Govil in BJP: रामायण के राम अरुण गोविल बीजेपी में शामिल, बंगाल चुनाव 2021 में करेंगे प्रचार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर