Bengal Domjur Clash

पश्चिम बंगाल. Bengal Domjur Clash पश्चिम बंगाल के हावड़ा के डोमजूर इलाके में टीएमसी नेता के घर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की है. लोगों का कहना है कि टीएमसी नेता ने उनकी जमीन अवैध रूप से बिक्री की है, जिसके चलते लोग उनके खिलाफ आक्रोशित हो गए हैं. बढ़ती भीड़ को देखते हुए प्रशासन की मदद से टीएमसी नेता के घर के बाहर भारी बल में पुलिस की तैनाती की गई है और पुरे इलाके को सील कर दिया गया है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ महीने पहले डोमजूर में बेगरी ग्राम पंचायत के पूर्व उप प्रमुख दाऊद मिद्दे ने एक स्थानीय समिति की 16 फीसदी जमीन को अवैध रूप से बेच दिया, जिसके बाद लोग गुस्से में आ गए और नेता के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है. ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने कई बार इस सिलसिले में उच्च पदाधिकारियों से शिकायत की लेकिन इसका कोई नतीजा नहीं निकला। इसके बाद लोग खुद न्याय करने उतर गए और आज जमीन के दलाल पांडा दाऊद के घर पर हमला बोल दिया. ग्रामीणों ने उनके घर में तोड़फोड़ की और काफी नुकसान किया.

आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीँ इस मामलें पर पुलिस का कहना है कि लोगों ने गुस्से में आके नेता की कार को आग के हवाले कर दिया है और पुरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल है. अधिकारीयों ने बताया कि इलाके में शांति क़याम रखने के लिए आरएएफ को तैनात किया गया है और पुलिस की एक टीम पूरे इलाके में गश्त लगा रही है. वहीँ इस मामलें पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दाऊद मिद्दे को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:

RCF Apprentice Recruitment 2022: रेलवे करने जा रहा है 56 पदों पर बहाली, यहां देखें पूरी डिटेल

Taunt of Keshav on SP List : सपा की लिस्ट पर केशव का तंज, अपराधियों को टिकट देकर दहशत फैलाने की कोशिश

SHARE