नई दिल्ली : इस साल पश्चिम बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. जिसकी तैयारियां सभी पार्टियों ने तेज कर दी है. वहीं राजनीतिक सरगर्मियां भी बढ़ने लगी हैं. इस बीच मंगलवार को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. बता दें कि दोनों की ये मुलाकात मुंबई में मिथुन चक्रवर्ती के घर पर हुई है. इसके अलावा इस दोनों की यह मुलाकार पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए काफी अहम मानी जा रही है. फिलहाल मोहन भागवत की तरफ से इस मीटिंग को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

इससे पहले अक्टूबर 2019 में भी मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात हुई थी. जिसके बाद भी सभी ने मिथुन के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए थे. लेकिन उस वक्त मोहन भागवत से मिलने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने साफ कहा था कि इस मुलाकात को लेकर कोई अटकलें न लगाएं. उन्होंने कहा कि भागवत से उनका आध्यात्मिक जुड़ाव है. चक्रवर्ती ने ये भी कहा कि पिछले दिनों वो उनसे लखनऊ में मिले थे और तब उन्होंने उनसे मुंबई में घर पर आने के लिए कहा था.

बता दें कि इस साल बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव काफी अहम माने जा रहे हैं. वहीं भाजपा भी पुरजोर लगा रही है. इस कड़ी में बीजेपी को बंगाल के चुनाव के लिए मुखयमंत्री के तौर पर किसी बड़े चेहरे की तलाश है. हालांकि अभी तक भाजपा की ओर से ममता बनर्जी को टक्कर देने के लिए किसी के नाम की घोषणा नहीं की है. गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती का राजनीति से पुराना रिश्ता रहा है. अप्रैल 2014 में तृणमूल कांग्रेस की तरफ से वो राज्यसभा में सांसद थे. लेकिन दिसंबर 2016 में उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं ऐसे में संघ प्रमुख मोहन भागवत का मिलना सभी की अटकलों को उत्साहित कर रहा है.

Vijay Rupani Tested Covid Postive: मुख्यमंत्री विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव, कल रैली के दौरान हुए थे बेहोश

Deep Sidhu Arrested: 26 जनवरी को लाल किले पर उपद्रव करने वाला दीप सिद्धु गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर