गुड़गांवः हरियाणा के गुरुग्राम में एक पॉश सोसायटी के बेसमेंट में बीबीए स्टूडेंट ने 7वीं क्लास में पढ़ने वाली 11 साल की मासूम के साथ रेप किया.  बच्ची ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उससे कहा कि अगर उसने इस घटना का जिक्र किसी से किया तो वह उसे जान से मार देगा. आरोपी युवक सोसायटी में ही रहता है वह एक प्राइवेट यूनीवर्सिटी से बीबीए कर रहा है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत ने पीड़िता ने बताया कि गुरुग्राम कि उसके माता-पिता दोनों व्यवसाय करते हैं, बीते 17 अगस्त को दोनों घर पर नहीं थे. इस दौरान सोसायटी में रहने वाले युवक ने बच्ची के साथ रेप किया किया औऱ धमकी दी की अगर उसने इसके बारे में किसी तो बताया तो वह उसे जान से मार देगा. इतना ही नहीं युवक ने मंगलवार को भी बच्ची के साथ इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया. 

बुधवार को भी युवक इसी इरादे से आया लेकिन इसी बीच सोसायटी के लोगों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने शोर मचा दिया. जिसे सुनकर युवक वहां से भाग गया लोगों ने बच्ची के माता-पिता को फोन कर बुलाया जिसके बाद लड़की ने अपनी मां को पूरी आपबीती सुनाई. जिसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया. मानेसर महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कांता देवी का कहना है कि युवक की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्रः पहले ली ड्रग्स फिर दोस्त के साथ मिलकर पत्नी से किया रेप, अप्राकृतिक संबंध बनाए, वीडियो भी बनाया अब FIR

बिहार में स्कूली छात्रा के कपड़े फाड़कर घसीटने का वीडियो वायरल होने के बाद 1 गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App