नई दिल्ली. दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी के एक मंदिर ने 15 साल की नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में नब्बे भगत नाम का एक बाबा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार मामला 17 अगस्त का है जब शिकायतकर्ता अपनी 15 साल की भांजी और बेटे को लेकर मंदिर गया था. हमेशा बीमार रहने वाले बेटे के इलाज के लिए वह बाबा से उपाय जानने पहुंचा था. जहां भांजी उसके बेटे को लेकर अकेली बाबा के पास गई.

शिकायतकर्ता का आरोप है की बाबा ने न सिर्फ उसकी भांजी का यौन शोषण किया बल्कि किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली. शिकायत पर मामला पोस्को एक्ट (POSCO Act) के तहत दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद नब्बे भगत को मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं जिसमें किसी धर्म गुरु, बाबा, मौलाना या पादरी ने इस तरह की घटिया हरकत की हो. कई बार बाल शोषण के मामले भी देखने को मिले हैं. नाबालिग से रेप के मामले में जोधपुर जेल में सजा काट रहे आसाराम और साध्वियों से बलात्कार के मामले में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम के मामले इसी तरह के लेकिन हाईप्रोफाइल हैं.

उन्नाव रेप मामले पर राहुल गांधी का PM नरेंद्र मोदी पर हमला,बेटियों के लिए न्याय का यही तरीका है श्रीमान 

ये तो हद ही है: डेरा भक्तों ने रेप केस में सजा काट रहे बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम का बर्थ डे ट्वीटर पर ट्रेंड करा दिया

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App