Wednesday, February 1, 2023
spot_img

फिर बढ़ी आजम खान की मुश्किलें, विवादित बयान के बाद दर्ज हुआ एक और केस

Azam Khan:

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें खत्म होती नजर नहीं आ रही है। पूर्व मंत्री एक बार फिर से अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। उनके बयान से महिलाओं के अंदर काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस बीच आजम के बयान से नाराज महिलाओं ने रामपुर में सपा नेता के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। रामपुर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं आजम

आजम खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाली महिला शहनाज ने कहा है कि हम सभी ने उन्हें पहले वोट दिया है, प्रदेश में मंत्री बनाया है, लेकिन आज जब वह इस तरह की बातें बोल रहे हैं तो सबको तकलीफ हो रही है। शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि आजम कभी महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं। उनको ऐसी अभद्र बातें नहीं बोलनी चाहिए।

आजम खान ने क्या कहा था? विवाद जानें

बता दें कि इससे पहले 29 नवंबर को शुतरखाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा था कि आज मेरे और हमारे लोगों के साथ जो हो रहा है, उसका इंतकाम लेने के लिए एक दिन जरूर कोई पैदा होगा। भले ही उस दिन मैं रहूं या न रहूं, लेकिन आप तो रहेंगे।

…अपने इसी भाषण के दौरान आजम योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहते हैं कि जैसा सलूक उनके साथ हो रहा है, अगर वैसा सलूक वे चार सरकार में रहने के बाद करते तो मां के पेट से पैदा होने वाला बच्चा भी पूछता कि पूछ लो आजम खान से, बाहर निकलना है या नहीं।

विवादित भाषण की वजह से ही गई विधायकी

गौरतलब है कि भड़काऊ भाषण और अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने की वजह से ही आजम खान की हाल ही में विधायकी गई है। कोर्ट ने उन्हें 3 साल कारावास की सजा सुनाई, जिसके बाद उनकी विधानसभा सदस्यता रद्द हो गई। यही वजह है कि इस वक्त रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news