Ayodhya Ram Temple Land Scam:  राम जन्मभूमि ट्रस्ट पर जमीन खरीदने में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। आरोप है कि ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने जो जमीन कुछ समय पहले सिर्फ दो करोड़ रुपये में बिकी थी, उसी जमीन को कुछ वक्त बाद 18.5 करोड़ रुपये में खरीद कर बड़ा घपला किया है।

रविवार को समाजवादी पार्टी के नेता पवन पांडेय ने अयोध्या में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि जिस दिन ज़मीन का बैनामा दो करोड़ रुपये में हुआ उसी दिन उस ज़मीन का एग्रीमेंट 18.5 करोड़ रुपये में हुआ।

पवन पांडेय ने सवाल उठाए हैं कि महज़ कुछ मिनटों में ही 2 करोड़ रुपये की क़ीमत की ज़मीन साढ़े 18 करोड़ रुपये की कैसे हो गई? उन्होंने आरोप लगाया कि राम मंदिर के नाम पर ज़मीन ख़रीदने के बहाने राम भक्तों को ठगा जा रहा है।

वहीं अब इन मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। वहीं श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा है कि ऐसे आरोप से वो डरने वाले नहीं है। पहले भी आरोप लगे हैं, जो आरोप लगे हैं, उनका वो अध्ययन करेंगे।

Petrol Diesel Price Hike : फिर से बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें अपने शहर की कीमत

Delhi Unlock 3: कल से मॉल्स-रेस्त्रां सहित सभी चीजों को छूट, हालांकि शिक्षण संस्थान अभी भी रहेंगे बन्द, जानें पूरी जानकारी