Atul Kushwaha StartUp :  जब हम महत्वाकांक्षा शब्द के बारे में सुनते हैं, तो सबसे पहले जो बात हमारे दिमाग में आती है, वह है कुछ हासिल करने या सफल होने की प्रबल इच्छा या इच्छाशक्ति वाला व्यक्ति। अतुल कुमार कुशवाहा उन लोगों में से एक हैं जो कुछ महान करने की इच्छा रखते हैं, बड़ी महत्वाकांक्षा वाले व्यक्ति। वह कई लोगों के लिए एक आदर्श हैं, खासकर आने वाली पीढ़ियों के लिए। वह एक संस्थापक हैं और एडलॉ रिन्यूएबल्स प्राइवेट लिमिटेड और ए5 कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग नामक अपने स्टार्टअप के लिए निदेशक के रूप में काम करते हैं।

व्यस्त कार्यक्रम होने के बावजूद, वह हमेशा अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए कुछ समय निकाल ही लेते हैं। वर्तमान पीढ़ी के साथ, उन्होंने खुद को अपडेट किया है और एक सोशल मीडिया प्रभावक के रूप में लोगों का प्रतिनिधित्व किया है। अगर हम उनके बिजनेस की बात करें तो वह एडलॉ रिन्यूएबल्स प्राइवेट लिमिटेड और ए5 कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग के फाउंडर डायरेक्टर हैं।

कंपनी उत्तर प्रदेश में स्थित है और 2020-09-12 को पंजीकृत है। मोटर वाहनों और मोटरसाइकिलों को छोड़कर थोक व्यापार और कमीशन व्यापार करता है।“ Adlaw Renewables” यह एक गैर-सरकारी कंपनी है जो शेयरों द्वारा कंपनी लिमिटेड है। A5 कंस्ट्रक्शन का मानना ​​है कि सबसे सफल परियोजनाएं हमारे ग्राहकों के साथ सफल संबंधों और उचित संचार के साथ शुरू होती हैं। हम गुणवत्तापूर्ण कार्य देने का प्रयास करते हैं जो हमारे ग्राहकों और उनकी अपेक्षाओं को पूरा करता है। ग्राहकों की संतुष्टि हमारी सफलता का एक प्रमुख तत्व है।

अतुल कुशवाहा अपने शैक्षणिक जीवन में एक मेधावी छात्र रहे हैं। उन्होंने सरकारी पॉलिटेक्निक फर्रुखाबाद से इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग में डिप्लोमा पूरा किया है। उन्होंने जेएसएस नोएडा (यूपीटीयू) से इंजीनियरिंग में स्नातक की पढ़ाई पूरी की। उनका शैक्षिक करियर जल्द ही समाप्त नहीं होता, बाद में उन्होंने अवध विश्वविद्यालय से एलएलबी किया।

अतुल को पूरे देश में बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने का बेहतर अनुभव है। जेनपैक्ट हेडस्ट्रॉन्ग कैपिटल मार्केट, लॉजिक इन्फोटेक के साथ काम किया है, उन्होंने प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों, एचसीएल, लॉयलटेक मैनपावर और बेसिल (नोएडा) के लिए भी कार्य किया है। उनका अपना स्टार्टअप एडलॉ रिन्यूएबल्स प्राइवेट लिमिटेड और ए5 कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग भी है। मिस्टर अतुल कुमार कुशवाहा भी सोशल मीडिया पर काफी अपडेट रहते हैं।

आधुनिक दुनिया को ध्यान में रखते हुए उनकी एक अच्छी तरह से परिभाषित सोशल मीडिया उपस्थिति है। उनकी फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में 4000 फ्रेंड्स, फेसबुक पेज में 199.5k मित्र और 37.5K+ ट्विटर फॉलोअर्स हैं। अतुल दुनिया भर में चल रही स्थितियों पर एक दृष्टिकोण प्रदान करते है और अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति से लोगों को प्रभावित करते है। यहां तक ​​कि वह सोशल मीडिया ट्रेंड को फॉलो करके कई राजनेताओं का समर्थन भी करते हैं। वह एनजीओ भैरव सेवक संस्था संस्थापक और अखिल भारतीय मौर्य महासभा के संस्थापक सदस्य भी हैं।उन्होंने खुद भी कई सामाजिक कारणों के लिए काम किया है और उनके एनजीओ ने कभी भी COVID पीड़ितों के लिए कई कदम उठाए हैं ।

Terapanth Yuva Parishad organized Eye Donation : कोरोना काल में अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद ने 84 नेत्रदान कराकर नेत्रहीनों के जीवन को किया रोशन

Social Worker Vikas Singh: विकास सिंह: एक गतिशील युवा प्रतीक और एक सामाजिक कार्यकर्ता

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर