तमिलनाडु: कोयंबटूर में एक 21 साल की दलित युवती को जबरन इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसके मुताबिक, सोशल मीडिया पर उसकी मुलाकात एक युवक से हुई थी, जिसके बाद दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. इस दौरान युवक ने उसे जबरन इस्लाम धर्म कबूलने के लिए मजबूर किया. 

युवती ने शिकायत बताया कि बीते वर्ष 2021 में इमरान हमीफ नामक युवक से उसकी जान पहचान इंस्टाग्राम के जरिए हुई. बाद में दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई. उसके थोड़े दिनों बाद दोनों में मुलाकाते भी होने लगी. इसके बाद आरोपी इमरान उसे अपने साथ थिरुपुर लेकर आ गया. जिसके बाद दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लगे.

सोशल मीडिया पर लगाई अश्लील फोटो

युवती ने यह भी बताया कि इमरान ने उसका फोन ले लिया था और अपने इंस्टाग्राम पर लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान की निजी तस्वीरें अपलोड कर दी. साथ ही युवती के इस्लाम न कबूलने पर उसके नहाने का वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी.

आरोपी इमरान ने उसके लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और कई बार उसके साथ जबरदस्ती भी की. इस दौरान आरोपी इमरान ने युवती की अश्लील तस्वीरें भी क्लिक कर ली. 

छानबीन में जुटी पुलिस

युवती ने बताया कि वह लगातार हो रहे उत्पीड़न से परेशान हो गई थी. युवती की शिकायत पर पुलिस ने IPC की धारा 354 , 506 व अन्य सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी इमरान हमीफ को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर