दिसपुर. असम के डिब्रूगढ़ में कोर्ट परिसर में एक ऐसी वारदात सामने आई है जोकि मीडिया की सुर्खियों में छाई है. दरअसल पति ने अपनी पत्नी को कोर्टर परिसर में हत्या कर दी जिसे पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया. पत्नी ने पति के खिलाफ नौ महीने पहले नाबालिग बेटी से रेप का केस दर्ज करवाया था जिसे लेकर डिब्रूगढ़ डिस्टिक सेशन कोर्ट में सुनवाई होनी थी, इसी बीच आरोपी पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया.

शुक्रवार को आरोपी पूर्ण नाहर डेका और उसकी पत्नी बेटी के साथ रेप सुनवाई में कोर्ट में पेश हुए थे. सुबह 10.30 बजे पति और पत्नी कोर्ट कक्ष के बाहर बैठे हुए थे तभी अचानक पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस मामले के बाद कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया और आरोपी को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया. वहीं पत्नी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन जब तक वह हॉस्पिटल पहुंचे पत्नी दम तोड़ चुकी थी.

दूसरी तरफ आरोपी का कहना है कि वह बेकसूर है और उसने कोई गुनाह नहीं किया है. ये पूरा मामला झूठा है उसकी पत्नी ने उसे फंसाया है इस षडषंत्र में उसकी बेटी को भी पत्नी ने शामिल किया है. आरोपी ने कहा कि जब में जमानत पर रिहा हुआ तो उसने मुझे घर नहीं आने दिया. इसलिए मैंने उसकी हत्या कर दी. अभी इस मामले में तफ्तीश जारी है. पुलिस इस मामले में बेटी से पूछताछ कर रही है.

पाली आश्रम से गायब हो गए दुष्कर्म के आरोपी दाती महाराज

बिहार में जंगलराज, डॉक्टर को पेड़ से बांधकर पत्नी और बेटी को बनाया हवस का शिकार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App