Saturday, June 10, 2023

बागेश्वर बाबा से मिले असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा, लिया आशीर्वाद

दिसपुर। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बुधवार को बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। बागेश्वर धाम सरकार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिनमें असम के मुख्यमंत्री सरमा को पंडित धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में सीएम सरमा बागेश्वर बाबा से बात करते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं।

‘हिंदू ह्रदय सम्राट’ बताया

बागेश्वर धाम सरकार की ओर से किए गए ट्वीट में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को ‘हिंदू ह्रदय सम्राट’ बताया गया है। बता दें कि, हिंदू नववर्ष के अवसर पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री असम पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने सीएम सरमा से मुलाकात की। बागेश्वर सरकार के ट्वीट में लिखा गया है कि ‘हिंदू नववर्ष के मौके पर हिंदू ह्रदय सम्राट और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के विशेष आग्रह पर पूज्य सरकार का शुभ आगमन। पूर्वोत्तर के लोगों की उन्नति और कल्याण के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी ने बागेश्वर सरकार की आशीर्वाद लिया।’

ये भी कर चुके हैं मुलाकात

बता दें कि, असम के मुख्यमंत्री से पहले कई और बड़ी राजनीतिक हस्तियां बागेश्वर बाबा के साथ नजर आ चुकी हैं। जिनमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, महाराष्ट्र के मौजूदा उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शामिल हैं।

चर्चा में हैं बागेश्वर सरकार

गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि भारत हिंदू राष्ट्र बनकर ही रहेगा। 18 मार्च को मुंबई के मीरा रोड में बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार सजा था, जिसमें धीरेंद्र शास्त्री ने आह्वान किया कि अगली बार जब वह महाराष्ट्र पहुंचे तो पूरा राज्य राममय दिखना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की भी बात कही थी।

ये भी पढ़ें-

Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Amritpal Singh की गिरफ्तारी को लेकर ‘वारिस पंजाब दे’ के वकील का दावा, ‘हो सकता है एनकाउंटर’

Latest news