नई दिल्ली. दिल्ली के हयात होटल के बाहर कपल को बंदूक के बल पर डराने के मामले में फंसे बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. आशीष पांडे बंदूक के बल पर गुण्डागर्दी का वीडियो वायरल होने के बाद से फरार थे. कोर्ट ने आशीष को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई से आशीष ने कहा है कि मैंने सुरक्षा के लिए मेरे साथ बंदूक रखी थी, इसे ब्रांडेड नहीं किया. मैंने उस लड़की से भी बात नहीं की, उसने मुझे धक्का दिया और अश्लील इशारा किया. मुझे न्याय व्यवस्था पर विश्वास है, इसलिए मैंने आत्मसमर्पण करने का फैसला किया. मेरे पास पुलिस मामलों का कोई रिकार्ड नहीं है.

उसने आगे कहा कि इस तरह से दिखाया जा रहा है कि मानो मैं कोई आतंकवादी हूं और देशभर में पुलिस मुझे ढूंढ रही है. मेरे खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया गया. अगर आप सीसीटीवी फुटेज देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि उस रात कौन लेडीज टॉयलेट में गया था और किसने किसे धमकी दी थी.

गौरतलब है कि बुधवार को दिल्ली कोर्ट ने मामले में आशीष के खिलाफ खिलाफ गैर जमानती वारेंट जारी कर दिया था. साथ ही पीड़ित कपल के अलावा अशीष के दोस्तों और रिश्तेदारों का बयान भी पुलिस ने दर्ज कर लिया था. आशीष के ही एक दोस्त ने पुलिस को व्हाट्सएप ग्रुप पर उसके द्वारा लिखा गया वो मैसेज दिखाया जिसमें आशीष ने लिखा था कि मेरे दोस्तों एक वीडियो जारी हुआ है. ये एक भूल है जो मुझसे हुई है और इसके लिए मैं सभी से माफी भी मांगता हूं. मुझे आप सभी के साथ की बेहद जरूरत है जिससे की वायरल हो रहे वीडियो को रोका जा सके. मुझे माफ कीजिए मैंने आप लोगों को निराश किया और अपने आप को भी. इसे ठीक करने में मेरी मदद कीजिए. 

Ashish Pandey Gun Brawl Case: आशीष पांडे की फैमली पर दर्ज हैं दर्जनों आपराधिक मामले

Mayawati Ex BSP MP Rakesh Pandey Son Ashish Pandey Threats Couple: पीड़ित बोला- गुलाबी पैंट वाले ने पिस्तौल दिखाकर दी थी जान से मारने की धमकी, आशीष पांडे की तलाश में पुलिस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर