नई दिल्ली. दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात रीजेंसी में पिस्तौल के साथ कपल को धमकाते हुए बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे का वीडियो वायरल हुआ था. अब खबर आ रही है कि वीडियो की जानकारी मिलते ही आशीष ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से इसे वायरल होने से रोकने के लिए कहा था.

आशीष ने एक व्हाट्सएप ग्रुप पर मैसेज लिखा प्रिय दोस्तों, एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये एक गलती है. ये गलती मुझसे हुई है और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. इस समय मुझे आप लोगों के साथ की जरूरत है जिससे इस वीडियो को और अधिक वायरल होने से रोका जा सके. मुझे माफ कर दीजिए मैंने आपको निराश किया और खुद को भी. मेरी इसे ठीक करन में मदद कीजिए. आशीष के इस मैसेज के जवाब में उनके एक दोस्त ने लिखा कि ये पहले ही वायरल हो चुका है भाई, मेरे एक दोस्त ने मुझे भेजा, मैंने उसे आगे फार्वर्ड न करने को कहा है. इसके जवाब में आशीष ने शुक्रिया लिखकर ग्रुप छोड़ दिया. 

बता दें कि मामले में दिल्ली कोर्ट ने बुधवार को आशीष के खिलाफ गैर जमानती वारेंट जारी कर दिया है. पुलिस ने पीड़ित कपल का बयान ले लिया है. साथ ही आशीष के दोस्तों और रिश्तेदारों का बयान भी लिया गया है. आशीष के ही एक दोस्त ने पुलिस को वो मैसेज दिखाया जिसमें वह अपने लोगों से वीडियो को आगे वायरल होने से रोकने के लिए कह रहा था और साथ ही गलती के लिए माफ कर साथ देने के लिए भी कह रहा था.

Mayawati Ex BSP MP Rakesh Pandey Son Ashish Pandey Threats Couple: पीड़ित बोला- गुलाबी पैंट वाले ने पिस्तौल दिखाकर दी थी जान से मारने की धमकी, आशीष पांडे की तलाश में पुलिस

Mayawati BSP Ex MP Son Ashish Pandey Flashes Gun in Delhi 5 STAR Hotel: पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे की गुंडागर्दी, फाइव स्टार होटल में पिस्तौल से कपल को धमकाया- देख लूंगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर