गुवाहाटी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो असम के सिलचर एयरपोर्ट का है जहां कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये भीड़ ऑल इंडिया यूनाइटेड के प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में एकत्र हुई थी और जब वो एयरपोर्ट पर उतरे तो उनके समर्थकों ने कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आईटीवी नेटवर्क इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

ये वीडियो बीजेपी नेता और असम कैबिनेट मंत्री हेमंत विस्वा ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा कि ‘इन कट्टरपंथी राष्ट्रविरोधी लोगों के पागलपन को देखें जो सांसद बदरुद्दीन अजमल का स्वागत करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह कांग्रेस के चेहरे को पूरी तरह से उजागर करता है जो गठबंधन बनाकर ऐसी ताकतों को प्रोत्साहित कर रही है। हम एसे लोगों से पूरी तरह लड़ेंगे। जय हिंद!’

वीडियो पर संज्ञान लेते हुए असम पुलिस के एडिशनल एसपी जे दास ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस वीडियो को असम में होने वाले आगामी विधानसभा से भी जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल बदरुद्दीन अजमल की तरफ से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. वहीं पुलिस की तरफ से भी खबर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां लोग बदरुद्दीन अजमल को जमकर भला बुरा कह रहे हैं. इसके अलावा एक तबका वो भी है जो इस वीडियो के बैकग्राउंड में आ रही आवाज को गलत बता रहा है.

Pakistan Admits Pulwama Attack: पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने माना पाक प्रायोजित था पुलवामा हमला, कहा- हमने घुसकर मारा

Bihar Opinion Poll Satta Bazar: सारे ओपीनियन पोल से उलट बिहार में महागठबंधन की सरकार बनवा रहा है सट्टा बाजार, जानिए किसको कितनी सीटें?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर