नई दिल्ली/ ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. ओवैसी ने यूपी पुलिस के एनकाउंटर पर सवाल उठाया है उन्होंने कहा कि यूपी में जब से बीजेपी सत्ता में आई है तब से हुए एनकाउंटर में मारे गए लोगों में 37 फीसदी मुस्लिम ही शामिल है. जबकि राज्य में मुस्लिमों की आबादी 18-19 फीसदी ही है. आगे कहा कि कयामत का दिन भी आएगा. प्रदेश में अब योगी सरकार दोबारा नहीं बनेगी.

ओवैसी ने कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी 2017 से 2020 के दौरान 6475 एनकाउंटर हुए है. एनकाउंटर में मरने वालों की तादाद में 37% मुस्लिम शामिल है. उत्तर प्रदेश में मुसलमानों की आबादी 18 या 19 फीसदी ही है. मुसलमानों पर आखिर ये जुल्म क्यों हो रहा? देश के सबसे बड़े प्रदेश का मुख्यमंत्री कहता है कि ठोक दो.

ओवैसी ने कहा कि संविधान की धज्जियां उड़ाने में योगी आदित्यनाथ ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. योगी सिर्फ एक ही मजहब और जाति बिरादरी की बात करते हैं. ओवैसी योगी सेकुलरिज्म के बयान पर भड़के और कहा कि भारत को मुकाम दिलाने में सेकुलरिज्म ने रोका तो पेट्रोल और डीजल की कीमतें 100 रुपये के करीब कैसे पहुंच गई? क्या वह सेकुलरिज्म की वजह से हुआ है?

Gold Price Today: सोना खरीदेना का सुनहरा मौका, 12 हजार रूपये तोला तक गिर चुके हैं दाम

Bank New Rule : 1 अप्रैल से इन बैंकों के चेकबुक हो जाएंगे अमान्य, कहीं आपका खाता तो इन बैंकों में नहीं?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर