मुंबई. अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का नाम बीते कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में बना हुआ था, आज आर्यन खान का जन्मदिन है. ऐसे में, भी आर्यन का जन्मदिन सादगी से घर मन्नत पर ही मनाया जाएगा. इस बार आर्यन के जन्मदिन की कोई बड़ी पार्टी आयोजित नहीं की जाएगी. आर्यन को आज अपने जन्मदिन के मौके पर भी एनसीबी दफ्तर में हाज़िरी लगाने जाना पड़ा. आर्यन अपने पिता शाहरुख़ खान के साथ आज एनसीबी कार्यालय ( Aryan Khan spotted outside NCB office ) पहुंचे थे. उसके बाद शाम को एनसीबी की एसआईटी ने आर्यन खान से लंबी पूछताछ की.

घर पर ही मनाया जाएगा जन्मदिन

28 अक्टूबर को कुछ शर्तों के तहत आर्यन को जमानत दी गई थी, जिसमें से एक शर्त ये भी थी कि आर्यन को हर शुक्रवार हाज़िरी लगाने के लिए एनसीबी दफ्तर जाना पड़ता है, इसी क्रम में आज अपने जन्मदिन के मौके पर आर्यन अपने बॉडीगार्ड्स के साथ एनसीबी कार्यालय पहुंचे. इस दौरान आर्यन ने पीले रंग की टी-शर्ट, ब्लैक हुडी और ब्लैक डेनिम जींस पहना थी.

बता दें कि इस बार आर्यन का जन्मदिन सादगी से घर मन्नत पर ही मनाया जाएगा. इस बार आर्यन के जन्मदिन की कोई बड़ी पार्टी आयोजित नहीं की जाएगी. फिलहाल अभी आर्यन खान को उनकी ज़रुरत के हिसाब से प्राइवेसी दी जा रही है. इसके चलते ही शाहरुख़ खान का परिवार आर्यन का छोटा सा बर्थडे सेलिब्रेशन करेगा.

आर्यन को बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें :

Rahul Gandhi on Hindutva: राहुल गांधी का बीजेपी-आरएसएस पर निशाना, बोले हिंदुत्व और हिन्दू धर्म अलग-अलग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर