मुंबई. 26 दिन बाद आर्यन खान को मिली जमानत, बॉम्बे है कोर्ट से आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज फैसला किया गया जिसमें आर्यन को जमानत दे दी गई है. क्रृज ड्रग्स केस में आर्यन खान को राहत मिल गई है. आर्यन समेत मुनमुन धामेचा और अरबाज़ मर्चेंट को बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिहा कर दिया है. बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ में छापेमारी कर एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था. आर्यन पर ड्रग्स लेने के साथ ही किसी बड़ी साजिश के भी आरोप लगाए गए थे, इसी आरोप में इन लोगों को हिरासत में लिया गया था और बाद में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस मामले में एनसीबी ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया था.

जमानत मिल गई लेकिन आज जेल में ही कटेगी आर्यन की रात

आर्यन खान को आज बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है, इस मामले में आर्यन के साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज़ मर्चेंट को भी जमानत दी गई है. लेकिन, आज की रात आर्यन को जेल में ही बितानी पड़ेगी. बता दें की कुछ कागज़ी कार्यवाही की जानी अभी बाकी है, जिसके चलते आर्यन को आज की राज जेल में ही बितानी पड़ेगी. आर्यन को कल या परसो तक जमानत मिल सकती है.

2 अक्टूबर से हिरासत में

आर्यन खान की मुश्किलें अब खत्म हो गई हैं, आर्यन को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत दी जा चुकी है. आर्यन के साथ अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी जमानत दी गई है. आर्यन को 2 अक्टूबर को पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों के लिए जेल भेजा गया था. इससे पहले सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका दायर की गई थी, जिसके खारिज होने के बाद आर्यन के वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट की ओर रुख किया था.

यह भी पढ़ें :

यह भी पढ़ें :

Vicky Kaushal Katrina Kaif Engagement : विक्की और कटरीना की सगाई की खबरों के बीच अभिनेता के भाई ने कही यह बात

UP Election 2022 : चुनाव से पहले दीवाली पर उत्तर प्रदेश वासियों को राहत देने के मूड में योगी सरकार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर