मुंबई. आर्यन खान ( Aryan Khan Drugs Case ) को कल बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत मिल गई है. आर्यन के साथ मुनमुन धामेचा और अरबाज़ मर्चेंट को भी कोर्ट से जमानत दे दी गई है. आर्यन की जमानत बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला ने ली है. कोर्ट में आर्यन की जमानत लेते हुए जूही ने कहा कि ” वो आर्यन की जमानत ले रही हैं, क्योंकि वो उन्हें बचपन से जानती हैं.”

जूही के जमानत लेने के बाद भी क्यों नहीं मिली आर्यन को रिहाई

आर्यन खान को 26 दिनों बाद जेल से राहत मिली है. इस मामले में जूही चावला ने आर्यन खान की जमानत ली है. आर्यन के वकील ने उनकी रिहाई के लिए जमानत लेने के लिए जूही को पेश किया. एनडीपीएस कोर्ट में पहुंचने पर आर्यन खान के वकील ने जज से कहा, “सर मैं जमानती के तौर पर जूही चावला को पेश कर रहा हूं”. इसके बाद जूही जज के सामने आती हैं, जज जूही से पूछते हैं कि वो आर्यन की जमानत क्यों ले रही हैं तब वो कहती हैं कि उन्होंने आर्यन को बचपन से देखा है.

आर्यन की जमानत के लिए एक्ट्रेस जूही चावला एनडीपीएस कोर्ट पहुंचीं और 1 लाख रुपये का बॉन्ड जमा करवाया. सभी औपचारिकता समय से पूरी की जा रही थी, लेकिन जेल प्रशासन तक देर से जमानत की कॉपी पहुंची जिसकी वजह से आज आर्यन खान को जेल से रिहाई नहीं मिल पाई है.

कई सालों से दोस्त हैं शाहरुख़ और जूही

शाहरुख़ खान और जूही चावला बॉलीवुड इंडस्ट्री के अच्छे दोस्तों की जोड़ी में से एक हैं. दोनों की दोस्ती काफी साल पुरानी है. दोनों की पहली मुलाक़ात सन 1990 में ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ के सेट पर हुई थी. दोनों ने डुप्लीकेट, पहेली, भूतनाथ, राजू बन गया जेंटलमैन, यस बॉस जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें :

Rajasthan Viral Video: प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया पिता, बेटियों ने महिला की पिटाई

Leander Paes Join TMC टेनिस कोर्ट में परचम लहराने के बाद अब टीएमसी का झंडा बुलंद करेंगे लिएंडर पेस

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर