मुंबई. आर्यन खान ( Aryan Khan Drugs bust case ) को बॉम्बे हाईकोर्ट से बेल मिल गई और सेशन कोर्ट ने भी औपचारिकताएं पूरी कर जेल से छोड़ने का रिलीज आर्डर जारी कर दिया लेकिन आदेश समय से न पहुंचने के कारण आर्यन खान और उनके दोनों दोस्तों की आज की रात जेल में ही कटेगी.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे को जमानत ज़रूर मिल गई है. लेकिन अभी भी उनका मुश्किलें पीछा नहीं छोड़ रही है. दरअसल, जेल से रिहाई की सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल से बाहर आने वाले थे मगर जेल तक बेल आर्डर की कॉपी समय पर नहीं पहुंच पाई जिसके चलते आज आर्यन की रिहाई नहीं हो पाएगी. अब उन्हें शनिवार यानि कल रिहा किया जाएगा.

आर्यन को 30 अक्टूबर को मिलेगी रिहाई

ड्रग्स केस में अब आर्यन खान को आज जमानत नहीं मिल पाएगी उन्हें शनिवार 30 अक्टूबर को रिहा किया जाएगा. आर्यन की आज होने वाली रिहाई का किंग खान समेत तमाम फैंस को इंतज़ार था लेकिन एक बार फिर सभी की आस टूट गई है. दरअसल, आज बेल ऑर्डर कॉपी एनडीपीएस कोर्ट से ऑर्थर रोड जेल में 5:30 बजे तक नहीं पहुंची. इस वजह से जमानत मिलने के बाद भी आर्यन को आज रात जेल में ही काटनी पड़ेगी. अब उन्हें कल यानि 30 अक्टूबर को रिहा किया जाएगा. बता दें कि आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने ये कन्फर्म कर दिया है कि अब आज की रात आर्यन खान को जेल में ही बितानी पड़ेगी. लीगल टीम शुक्रवार शाम को जेल में बेल आर्डर की कॉपी सबमिट कर देगी. इसके बाद अब कल सुबह 11 बजे के बाद आर्यन को कभी भी रिहा किया जा सकता है.

 

यह भी पढ़ें :

Aryan Khan Bail Conditions: आर्यन के जमानत की 5 शर्ते, उल्लंघन किया तो फिर होगी जेल

Pakistani Singer Abrar Ul Haq के गाने ‘बेगम शक करती है’ पर विवाद!

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर