नई दिल्ली. Aryan Khan Drug Case-सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़ा मुंबई का कुख्यात क्रूज ड्रग केस आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरता रहता है। प्रभाकर सेल, जिन्हें मामले में स्वतंत्र गवाहों में से एक कहा जाता है, ने एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े, किरण गोसावी और अन्य पर जबरन वसूली के प्रयास का आरोप लगाया था, मुंबई पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस को अब प्रभाकर सेल द्वारा अपने हलफनामे में बताए गए स्थान पर पूजा ददलानी और किरण गोसावी की मुलाकात की पुष्टि करने वाले सीसीटीवी फुटेज मिले हैं।

एसआईटी गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है

फुटेज में, शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की नीली मर्सिडीज को लोअर परेल में किरण गोसावी और सैम डिसूजा की कारों के साथ देखा जा सकता है। आगे फुटेज में, पुलिस ने कथित तौर पर पाया कि एक महिला पूजा ददलानी की नीली कार से बाहर निकली और किरण गोसावी के साथ बातचीत करने के बाद, अपनी कार में लौट आई और चली गई। मुंबई पुलिस की एक विशेष जांच इकाई (एसआईटी) क्रूज ड्रग विस्फोट मामले में जबरन वसूली के आरोपों की जांच कर रही है। ऐसा माना जाता है कि किरण गोसावी ने पूजा ददलानी से पैसे के बदले आर्यन खान की गिरफ्तारी को रोकने का वादा किया है।

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद, एसआईटी गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है, जो कि क्रूज ड्रग बस्ट मामले में भी एक गवाह है, क्योंकि उसकी कार पर ‘पुलिस’ लिखा है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि अब पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि पूजा ददलानी से मुलाकात के दौरान गोसावी ने खुद को एनसीबी अधिकारी के रूप में पेश किया था या नहीं।

एसआईटी मामले में ददलानी का बयान दर्ज

एसआईटी मामले में ददलानी का बयान दर्ज कर सकती है। विशेष रूप से, प्रभाकर सेल के दावे के अनुसार, जो गोसावी का ड्राइवर भी है, लोअर परेल में मिलने के बाद, उसने किरण गोसावी को वाशी में अपने आवास पर छोड़ दिया, जहाँ उसने सेल को तारदेव के एक होटल के बाहर से पैसे लेने के लिए कहा। उसने आगे दावा किया है कि एक व्यक्ति कार में आया और उसे दो बैग दिए, जिसे वह ट्राइडेंट होटल में डिसूजा ले गया।

Gurugram: दिवाली की रात मानेसर में ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत 6 लोग घायल

Bigg boss: दिवाली के दिन बिग बॉस के घर में होगा धमाका, होने जा रही वाइल्ड कार्ड एंट्री

Earthquake Gujarat गुजरात में आया 5.0 तीव्रता का भूकंप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर