मुंबई. आर्यन खान ड्रग केस ( Aryan Drug Case ) में रोज़ नए मोड़ आ रहे हैं, रोज़ इस केस में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस केस में जमकर सियासत भी हो रही है. इसी क्रम में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भ्र्ष्टाचार का आरोप लगाया गया है. इस मामले में एनसीबी अब समीर वानखेड़े के खिलाफ सतर्कता जांच करवाने वाली है. समीर वानखेड़े पर कई प्रश्न उठाए जा रहे हैं, इस क्रम में उनकी पत्नी क्रांति रेडकर ने सोशल मीडिया के जरिए पति समीर वानखेड़े को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर की है.

सत्य की हमेशा जीत होती है – क्रांति रेडकर वानखेड़े

आर्यन केस रोज़ नए मोड़ ले रहा है,, इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भ्रस्टाचार के आरोप लगाए गए हैं. इस मामले पर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रान्ति रेडकर वानखेड़े ने उन्हें सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘जब आप लहरों के विपरीत तैरते हो, यह आपको डुबो सकती है, लेकिन सर्वशक्तिमान आपके साथ है तो दुनिया की कोई लहर इतनी बड़ी नहीं कि आपको डुबो सके. क्योंकि, सच वही जानता है. सत्यमेव जयते!

NCB के गवाह प्रभाकर सैल ने लगाया समीर वानखेड़े पर आरोप

इस मामले में पहले सिर्फ एनसीबी नेता नवाब मालिक ने समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ की डील का इलज़ाम लगाया था. अब खुद एनसीबी के ही गवाह प्रभाकर सैल ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया है, उसका आरोप है कि आर्यन खान को केस से बरी करने के लिए 18 करोड़ रुपए की मांग की गई थी, जिसमें से 8 करोड़ वानखेड़े को मिलने वाले थे. बाकी पैसे गोसावी और सैम डिसूजा सहित कुछ लोगों के बीच बंटने वाले थे.

यह भी पढ़ें :

67th National Award : रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के, कंगना रनौत को चौथा नेशनल अवार्ड

Sameer Wankhede Summoned Delhi आर्यन केस की जांच कर रहे समीर वानखेड़े को किस आरोप में दिल्ली तलब किया

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर