नई दिल्ली. Aryan drug case बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद उनके परिवार की तरफ से केस लड़ने वाले वकील ने आर्यन ड्रग केस मामले में NCB पर निशाना साधा है. विकास सिंह ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच शैली पर निशाना साधते हुए कहा की मीडिया में आने के लिए एनसीबी बहुत ही ज्यादा उत्सुक है इतना ही नहीं बल्कि इन सब मामलों के इसलिए उठाया जा रहा है ताकि सुर्खियों में बने रह सकें. NCB पिछले एक साल से बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटी से पूछताछ कर चुकी है और सुर्खियों में बनी हुई है.इस पूछताछ के दौरान व्हाट्सएप चैट और मैसेज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं . कई लोगों ने इन चैट्स के लीक होने के पीछे समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को जिम्मेदार ठहराया है. कई लोगों ने NCB को हलफनामे में समीर वानखेड़े के ऊपर रिश्वत लेने का आरोप भी लगाया है.

समीर वानखेड़े का मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान
समीर वानखेड़े ने इस मामले में मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है और इस मामले पर मुंबई पुलिस जांच कर रही है. समीर वानखेड़े ने बताया की इस तरह के गलत आरोपों से ड्रग केस को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है. समीर वानखेड़े ने इस मामले में कोर्ट में याचिका दायर की है और कोर्ट ने आदेश जारी किया है कि पुलिस को समीर वानखेड़े के खिलाफ कोई भी एक्शन लेने से पहले 72 घंटे पहलेअल्टीमेटम जारी करना होगा।

“दिल्ली में चलने वाली पार्टियों पर छापेमारी करनी चाहिए”

विकास सिंह ने एनसीबी को दिल्ली में चल रहे पार्टियों और रेलवे पटरियों में बिकने वाले ड्रग के जांच करने की मांग की. उन्होंने कहा कि एनसीबी को बड़ी मछली को पकड़ना चाइए, और इस खेल में मौजूद बड़े लोगों को पकड़ना चाइए। बॉलीवुड को चुनना और उसे गलत नाम देना एनसीबी की आदत बन चुकी है. एनसीबी जिस रवैये से काम कर रही है वो बिल्कुल ठीक नहीं. बड़ी मछलियों को पकड़ने की बजाय सिर्फ ध्यान भटकाने का काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

Puneeth Rajkumar death: पुनीत राजकुमार के निधन से फैंस को लगा सदमा, 3 की हुई मौत

Politics Mamta Banerjee राजनीति मे कांग्रेस नहीं गंभीर, मोदी बनेंगे और ताकतवर

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर