मुंबई. क्रूज ड्रगकेस ( Aryan drug case )  मामले में शाहरुख़ खान के घर मन्नत NCB पूछताछ के लिए पहुंची है. शुरुआत से ही इस बात की संभावना थी की NCB शाहरुख खान के घर पर पूछताछ के लिए जा सकती है. NCB मन्नत में सर्च ऑपरेशन के लिए पहुंची थी.

एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह पहुंचे थे मन्नत

शाहरुख खान के घर NCB अधिकारी विवि सिंह बचे हुए पेपर वर्क के लिए पहुंचे थे. शाहरुख़ खान को NCB अधिकारियों की तरफ से एक नोटिस दिया गया है. नोटिस में लिखा है अगर आर्यन के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस हैं तो उनके परिवार को उसे NCB के ऑफिस में जमा करना होगा.

एक्ट्रेस अनन्या पांडेय से 2 बजे की गई पूछताछ

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन की व्हाट्सप्प चैट के तार एक्ट्रेस अनन्या पांडेय से जुड़े हुए मिले है. NCB ने एक्ट्रेस अनन्या पांडेय को समन भेजा है और उन्हें NCB ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया है. बता दें अनन्या पांडेय का मोबाइल फ़ोन NCB ने ज़ब्त कर लिया है और उन्हें 2 बजे ncb के ऑफिस पूछताछ के लिए मौज़ूद होना है. इस मामले में अभी अनन्या पांडेय आरोपी नहीं है, NCB पूछताछ के बाद ही कोई स्पष्ट बयान इस सन्दर्भ में जारी करेगी.

यह भी पढ़ें :

India-China Face Off in Arunachal Pradesh: भारत ने बढ़ाई ताकत, अरुणाचल प्रदेश में LAC पर तैनात की विमानभेदी एम-777 और बोफोर्स तोपें

Indian Diplomat Mike Off बीजिंग में भारतीय डिप्लोमैट ने किया चीन के बेल्ट रोड का विरोध तो बंद हुआ माइक

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर