नई दिल्ली. इन दिनों दिल्ली-एनसीआर का वायु प्रदूषण खतरनाक लेवल पर पहुंच चुका है. दिल्ली में इन दिनों सांस लेना दूभर हो गया है. यहीं नहीं दिवाली के बाद दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में एयर क्वालिटी बेहद खराब हो गई है. इस बीच परेशान होती राजधानी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने परिवार सहित छुट्टियां मनाने के लिए दुबई के लिए रवाना हो गए हैं.

जैसे ही इस बात की खबर विपक्षी पार्टियों को लगी तो वह दिल्ली की आप सरकार पर हमलावर हो गई. दिल्ली को बीच प्रदूषण में छोड़कर जाने को लेकर भाजपा ने कहा है कि दिल्ली के लोगों की सांसें थम रही हैं और केजरीवाल अपनी फैमिली के साथ दुबई में फैमिली टूर एन्जॉय कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के परिवार संग दुबई रवाना होने को लेकर ट्वीट किया. भाजपा ने ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली के लोगों का दम घुट रहा है और केजरीवाल सपरिवार अज्ञात कारणों से दुबई घूम रहे हैं, उनकी पार्टी भी मुख्यमंत्री की यात्रा को छुपा रही है, कहीं कोई नया षड़यंत्र तो नहीं. बीजेपी ये ट्वीट मनोज तिवारी को टैग किया है.

वहीं दिल्ली में विपक्ष के नेता ने ट्वीट कर कहा है कि CM अरविन्द केजरीवाल 8 नवम्बर को एयर इंडिया की उड़ान संख्या AI 995 से छुपकर दुबई गये है, आम आदमी पार्टी भी अनभिज्ञता बता CM की दुबई यात्रा को छिपा रही है. देश से बाहर जाने पर चार्ज किसे दिया? डिप्टी सीएCM भी दिल्ली से बाहर है. दुबई मे किन लोगो से मिल रहे है,यह भी छुपाया गया है.

Delhi Air Pollution Odd Even: दिल्ली में खतरनाक स्तर तक पहुंचा वायु प्रदूषण, बड़ी गाड़ियों की एंट्री पर बैन, लागू हो सकता है ऑड-ईवन फॉर्मूला

Delhi Signature Bridge Photos: दिल्ली सिग्नेचर ब्रिज के फोटो में देखिए इंजीनियरिंग का कमाल, केजरीवाल करेंगे उद्घाटन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App