नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में पानी की जंग अब राजनीतिक बन गई है. बीआईएस की रिपोर्ट से खफा मुख्यमंत्री अरविेंद केजरीवाल केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान और नरेंद्र मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. दिल्ली सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि सत्ता का ऐसा दुरुपयोग देख कर बहुत दुख होता है.

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने अपने ही पार्टी एलजेपी के पदाधिकारी के घर से पानी का सैम्पल ले कर आपने पूरी दिल्ली की जनता में डर फैला कर बहुत गलत किया है. सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि राम विलास पासवान जी इस तरह की हरकत एक संवैधानिक पद पर बैठे मंत्री को शोभा नहीं देती.”

ट्वीट में सीएम अरविंद केजरीवाल बुराड़ी से आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव के एक बड़े खुलासे औऱ आरोप की बात कर रहे हैं. बुराड़ी विधायक का आरोप है कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की सैंपल लिस्ट में जिस पूजा शर्मा के घर का पता दिया गया उसके पति मनोज शर्मा पासवान की पार्टी एलजेपी उपाध्यक्ष हैं. लिस्ट में पूजा शर्मा का नाम और उनका पता दिया गया है.

Delhi NCR Air Pollution: दिल्ली-एनसीआर में मौसम साफ लेकिन प्रदूषण का कहर जारी, 505 पहुंचा एयर क्वालिटी इंडेक्स, जानें आपके इलाके में क्या है हाल

Centre Meeting on Delhi Air Pollution: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार करेगी उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर