नई दिल्ली. पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के सेहत में सुधार आया है. भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली पिछले एक दिन से सीने में दर्द की शिकायत के चलते एम्स में भर्ती हैं. नई दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में उनका इलाज जारी है. ताजा जानकारी के मुताबिक उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर बताया है कि अरुण जेटली की हालत सुधर रही है, उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला समेत कई प्रमुख नेता जेटली से मिलने एम्स पहुंचे थे. शनिवार सुबह उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू भी एम्स पहुंचे जेटली से उनकी तबियत का हाल लिया. एम्स में एंडोक्रिनोलॉजिस्ट, नेफ्रोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट की एक टीम लगातार उनकी देखरेख में लगी है और उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन लगातार एम्स के डॉक्टर्स के संपर्क में हैं और जेटली के स्वास्थ्य का पल-पल का अपडेट ले रहे हैं. वहीं खबरों के मुताबिक एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि दवाओं का असर हो रहा है और जेटली की तबियत स्थिर बनी हुई है.

वहीं दूसरी तरफ अरुण जेटली के राजनीतिक धुर विरोधी माने जाने वाले दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल ने भी उनकी लंबी उम्र की कामना की है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि अरुण जेटली की तबियत में सुधार की खबर मिलने से खुशी हुई है, वे जल्द ही स्वस्थ हो ऐसी मेरी कामना है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से अरुण जेटली की हालत खराब ही चल रही है. लोकसभा चुनाव के बाद जब एक बार फिर देश में बीजेपी नीत एनडीए की सरकार बनी तो खराब स्वास्थ्य के चलते जेटली ने सरकार में शामिल रहने से मना कर दिया था.

वे नरेंद्र मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में केंद्रीय वित्त मंत्री रहे पिछले साल जब उनकी सेहत बिगड़ी थी तो पीयूष गोयल ने उनके मंत्रालय का कार्यभार संभाला था. इस साल जब जेटली ने सरकार में शामिल होने से इनकार कर दिया तो पूर्व रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन को वित्त मंत्री बनाया गया.

New Congress President CWC Meeting Updates: कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक खत्म, राहुल गांधी बोले- कश्मीर के हालात की वजह से नए कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला टाला गया

Jammu Kashmir Article 370 Petition in Supreme Court: जम्मू-कश्मीर में पत्रकारों की अधिकारों की सुरक्षा की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App