नई दिल्ली. Arun Jaitley Death Social media Reactions: पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के एक दिग्गज नेता, अरुण जेटली का शनिवार को नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. वह 66 वर्ष के थे. सांस फूलने और बेचैनी की शिकायत के बाद 9 अगस्त को अरुण जेटली को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एडमिट कराया गया था. उन्हें अस्पताल के कार्डियो-न्यूरो सेंटर में रखा गया था, हालांकि, उनकी हालत बिगड़ती रही. शनिवार 24 अगस्त को अरुण जेटली ने नई दिल्ली स्थित एम्स में अंतिम सांस ली.

अरुण जेटली के निधन की खबर से पूरा सोशल मीडिया शोक की लहर में डूब गया है. तमाम लोग सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपने दुख जता रहे हैं. बीजेपी नेता दिनेश शर्मा ने जेटली के निधन के बात शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट कर लिखा कि अरुण जेटली जी के विचार सदैव हमारा मार्गदर्शन करते रहेंगे. उनकी शानदार भाषण शैली पक्ष और विपक्ष दोनों को मुग्ध करने की क्षमता रखती थी. देश के विकास में उनका योगदान सदैव याद किया जाएगा. 

अरुण जेटली पिछले दो वर्षों से अस्वस्थ चल रहे थे. साल 2018 में, अरुण जेटली ने किडनी प्रत्यारोपण सर्जरी कराई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला उन नेताओं में शामिल थे जिन्होंने अस्पताल में वरिष्ठ भाजपा नेता से मुलाकात की थी.

Arun Jaitley Death Live Updates: बीजेपी नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन, पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व वित्त मंत्री की पत्नी और बेटे से बात की

Arun Jaitley Profile: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का एम्स में निधन, जानें वकील से राजनेता बनने का सफर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App