चंडीगढ़ः हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 19 साल की युवती के साथ गैंगरेप के तीन आरोपियों में सेना का एक जवान भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेना का जवान इस वारदात का मुख्य आरोपी है. हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू का कहना है राजस्थान में तैनात इस जवान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम भेज दी गई है. तीनों शख्श पर आरोप है कि बुधवार को उन्होंने महिला को बस स्टॉप से अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की घिनौनी घटना को अंजाम दिया था. जिनमें से एक आरोपी सेना का जवान है उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम राजस्थान के लिए रवाना हो चुकी है. आशा है कि वो आज शाम तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि जवान के अलावा दो अन्य आरोपियों की तलाश भी की जा रही है, उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. संधू ने बताया कि तीनों आरोपी पीड़िता के परिचित थे. इस केस की जांच स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम यानी एसआईटी को सौंप दी गई है. बता दें कि बुधवार को तीन युवकों ने एक महिला को बस स्टॉप से कार में अगवा कर लिया था फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी महिला को कनीना बस स्टॉप पर छोड़ गए थे. 

पुलिस का कहना है इस घटना से जुड़े सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा वहीं इन्हीं आरोपियों में से एक राजस्थान में तैनात सेना के जवान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रवाना हो चुकी है. 

 

यह भी पढ़ें- रेवाड़ी: अगवा कर पिलाया नशीला पदार्थ, 8 घंटे तक 12 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर घर फोन करके बोले- लड़की को ले जाओ

रेवाड़ी गैंगरेप पर बोलीं बीजेपी विधायक प्रेमलता- बलात्कार की वजह युवाओं की बेरोजगारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App