Army-accomplished-its-target

जम्मू कश्मीर. Army-accomplished-its-target  जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाघ सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर सेना की उपलब्धि के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सेना के नजरिए से यह साल बहुत अच्छा रहा है. इस साल पत्‍थरबाजी की घटनाए कम हुई, बाहर से घुसपैठ करने वाले सभी आतंकी मारे गए. डीजीपी ने बताया इस साल सेना ने 100 सफल अभियानों में 44 टॉप दहशतगर्दीयों समेत 182 आतंकवादी मार गिराए।

डीजीपी दिलबाघ सिंह ने बताया इस साल 134 युवा, आतंकवादी संगठनो में शामिल हुए थे, जिनमें से 72 मारे गए और 22 गिरफ्तार हुए हैं. उन्होंने बताया कि पंथा चौक में पुलिस बस पर हुए हमले में जैश-ए-मोहम्मद के 9 आतंकवादी पिछले 24 घंटो में मारे गए है. इस साल प्रदेश में अपराध के 30000 मामले आए, जिसमें से सेना ने 22 लोगों को गिरफ्तार किया है.

2500 पुलिसकर्मी कोविड पॉजिटिव-DGP

डीजीपी ने बताया कि इस साल कुल 2500 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हुए थे, जिनमें से 12 लोगों की इस संक्रमण से मौत हुई है. उन्होंने बतया कि इस साल आतंकियों से लोहा लेते वक़्त जम्मू कश्मीर पुलिस के 20 जवान और सुरक्षा बलों के 23 जवान शहीद हुए है. बता दें सेना ने इस साल पिछले साल के मुकाबले घाटी में ज़्यादा आतंकवादियों को मार गिराया है और प्रदेश में हो रही अप्रिय घटनाओं पर लगाम लगाई है.

यह भी पढ़ें 

Pawan Singh New Song: पवन सिंह का नया गाना ‘एहि खातिर आरा अईले’ जमकर हो रहा वायरल

Weather North India Cold Wave बफीर्ली हवाओं ने बढ़ाई कंपकपी, तीन जनवरी तक शीतलहर

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर