नई दिल्ली. 12 सितंबर की रात एप्पल कंपनी ने iPhonex के तीन नए मॉडल लॉन्च किए. उस दौरान पॉर्न वेबसाइट ‘पॉर्न हब’ एप्पल इवेंट पर नजर गड़ाए बैठी रही. दरअसल पोर्न हब ट्रैक कर देखना चाहता था कि एप्पल इवेंट शुरू होने के बाद उनकी वेबसाइट पर प्रति मिनट कितना फर्क पड़ता है. ऐसे में चौंकाने वाले आकंड़े भी आए सामने आए हैं जिनके अनुसार, पॉर्न हब से एप्पल इवेंट में जाने वाले ट्रैफिक में एप्पल यूजर्स की मात्रा काफी अधिक मिली जबकि जो लोग एप्पल का डिवाइस इस्तेमाल नहीं करते उन्होंने इवेंट में कम रुचि दिखाई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल इवेंट के दौरान पोर्न हब वेबसाइट के 7 प्रतीशत एप्पल डिवाइस यूजर्स कम हो गए. जबकि नॉन एप्पल डिवाइस यूजर्स की संख्या में सिर्फ 3.7 फीसदी गिरावट देखने को मिली. वहीं वेबसाइट ने इस दौरान पाया कि एप्पल इवेंट की शुरूआत में जब स्मार्ट वॉच लॉन्च की गई तो कम लोगों ने उसमें अपनी रुचि दिखाई. हालांकि जब इवेंट में आईफोन x के तीन नए वेरियंट लॉन्च किए गए तो अधिक मात्रा में लोगों ने इवेंट में रुचि दिखानी शुरू कर दी. वहीं इवेंट खत्म होने पर पोर्न वेबसाइट पर ट्रैफिक बढ़ना शुरू हो गया.

फोटो क्रेडिट- डेली मेल 

फोटो क्रेडिट- डेली मेल 

फोटो क्रेडिट- डेली मेल 

स्वतंत्रता दिवस पर पॉर्न हब अनोखे तरीके से करा रहा आजादी का एहसास, एक हफ्ते के लिए मिल रहा फ्री सब्सक्रिप्शन

दुनिया की इन जगहों पर मिलेगा फ्री पोर्न का तोहफा, लिस्ट में भारतीय शहर भी हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App