नई दिल्ली.Anushka Sharma Reaction  बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने पति के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की है, क्रिकेटर विराट कोहली ने एक बयान जारी कर कहा है कि उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप के बाद आधिकारिक तौर पर भारत के टी 20 कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया है। अनुष्का ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और उस पर दिल के साथ अपना बयान साझा किया।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, विराट ने लिखा, “अपने करीबी लोगों, रवि भाई और रोहित, जो नेतृत्व समूह का एक अनिवार्य हिस्सा रहे हैं, के साथ बहुत चिंतन और चर्चा के बाद, मैंने टी 20 कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया है।

अक्टूबर में दुबई में हुए इस टी20 विश्व कप के बाद मैंने सभी चयनकर्ताओं के साथ सचिव श्री जय शाह और बीसीसीआई के अध्यक्ष श्री सौरव गांगुली से बात की है। मैं भारतीय क्रिकेट और भारतीय टीम की सर्वश्रेष्ठ सेवा करना जारी रखूंगा। मेरी क्षमता का।” उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में अपनी यात्रा के दौरान समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

वर्कलोड को समझना एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है

विराट ने यह भी कहा, “वर्कलोड को समझना एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है और पिछले 8-9 वर्षों में सभी 3 प्रारूपों में खेलने और पिछले 5-6 वर्षों से नियमित रूप से कप्तानी करने पर मेरे अत्यधिक कार्यभार को देखते हुए, मुझे लगता है कि मुझे पूरी तरह से तैयार होने के लिए खुद को स्पेस देने की जरूरत है।

टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट में भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए। मैंने टी20 कप्तान के रूप में अपने समय के दौरान टीम को सब कुछ दिया है और मैं आगे बढ़ने वाले बल्लेबाज के रूप में टी20 टीम के लिए ऐसा करना जारी रखूंगा।”

“बेशक, इस निर्णय पर पहुंचने में बहुत समय लगा। मेरे करीबी लोगों, रवि भाई और रोहित, जो नेतृत्व समूह का एक अनिवार्य हिस्सा रहे हैं, के साथ बहुत चिंतन और चर्चा के बाद, मैंने पद छोड़ने का फैसला किया है।

अक्टूबर में दुबई में इस टी20 विश्व कप के बाद टी20 कप्तान के रूप में। मैंने सचिव श्री जय शाह और बीसीसीआई के अध्यक्ष श्री सौरव गांगुली के साथ-साथ सभी चयनकर्ताओं से भी इस बारे में बात की है। मैं भारतीय क्रिकेट की सेवा करना जारी रखूंगा और भारतीय टीम ने अपनी पूरी क्षमता के साथ, “उन्होंने यह भी कहा।

अनकहे के लिए, अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ यात्रा कर रही हैं। वर्तमान में, वह रविवार को फिर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के लिए उनके साथ दुबई में हैं।

अनुष्का शर्मा की फिल्में

 अनुष्का की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास अभी दो फिल्में हैं। वह नवदीप सिंह की ‘कनेड़ा’ और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म “जीरो” में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज “पाताल लोक” और फिल्म “बुलबुल” का निर्माण किया था।

Akali Dal Protest: तीन कृषि कानूनों के खिलाफ अकाली दल का प्रदर्शन, पुलिस ने रोका, हंगामा

Happy Birthday PM Modi : पीएम मोदी हुए 71 साल के राष्ट्रपति कोविंद,राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

MPV Kia Carnival का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल भारत में हुआ लॉन्च

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर