Thursday, December 1, 2022

ऋचा चढ्ढा के गलवान वाले ट्वीट पर भड़के अनुपम खेर, जमकर सुनाई खरी-खोटी

मुंबई। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के गलवान वाले ट्वीट पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभइनेता अक्षय कुमार के बाद अब अनुपम खेर ने ऋचा के ट्वीट को शर्मनाक बताया है। खेर ने कहा है कि ऋचा चढ्ढा का ट्वीट भारतीय सेना का अपमान करने के इरादे से किया गया लगता है। बता दें कि इससे पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने ऋचा चढ्ढा के ट्वीट पर कहा था कि यह देखकर दुख होता है। हमें कभी भी अपने सशस्त्र बलों के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए। वो हैं तो आज हम हैं।

क्या है पूरा विवाद, जानिए

बता दें कि इससे पहले नॉर्दन कमांड का नेतृत्व कर रहे लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है, इस पर ऋचा चढ़ा ने अपने ट्वीट मे कहा-‘गलवान कहता है हाय’। अपने इस ट्वीट के बाद से ऋचा चढ़ा बुरी तरह फंस गई है। ऋचा के इस ट्वीट को लोग बहुत नापसंद कर रहे हैं और इसे सेना का अपमान बता रहे हैं। ऋचा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कहा कि ये उन 20 बहादुर सैनिको के बलिदान का मजाक उड़ाया जा रहा है। वहीं कई लोगो ने इसे शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है

भड़की बीजेपी ने ये कहा..

जहां कुछ यूजर्स ऋचा के इस ट्वीट से नाराज़ हैं, वही बीजेपी ने भी रिचा चढ्ढा के ट्वीट को अपमानजनक बताया है। बीजेपी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर कहा कि ऋचा चढ़ा राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की उपासक है इसलिए उनके ट्वीट में भारत विरोधी सोच साफ नजर आ रही है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने ऋचा के इस ट्वीट को लेकर मुंबई पुलिस से कड़ी कारवाही की मांग की है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने ऋचा के ट्वीट पर जवाब देते हुए ट्वीट लिखा-ऋचा जैसी थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस अपनी पब्लिसिटी स्टंट के लिए भारतीय सेना का अपमान भी कर सकती है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news