Sunday, January 29, 2023

Ankita Murder Case: डीजीपी का खुलासा- भाई के साथ संबंध बनाने के लिए अंकिता पर दबाव बना रहा था आरोपी

Ankita Murder Case:

देहरादून। अंकिता भंडारी हत्याकांड ने उत्तराखंड की राजनीति को हिला दिया है। राज्य के लोगों में 19 साल की लड़की की हत्या को लेकर काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। आज 5 दिन की तलाश के बाद अंकिता का शव चीला नहर के पास से बरामद हो गया है। इसी बीच उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बड़ा खुलासा किया है।

गलत काम करने का दबाव

उत्तराखंड पुलिस के मुखिया ने बताया है कि इस मामले में अभी तक 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। अंकिता पर आरोपियों ने गलत काम करने का आरोप बनाया था। बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य ने अपने भाई के साथ संबंध बनाने के लिए अंकिता भंडारी पर दबाव बनाया था।

अंकिता का शव बरामद

बता दें कि इससे पहले आज अंकिता का शव पुलिस ने बरामद कर लिया। पीड़िता की डेडबॉडी पुलिस को चिला नहर के पास मिली है। परिवारवालों की मौजूदगी में शव को ऋषिकेश एम्स भेज दिया गया है।

18-19 सिंतबर से गायब थी

गौरतलब है कि अंकिता भंडारी पौढ़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र के एक प्राइवेट रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में कार्य करती थी। वो बीते 18-19 सिंतबर से गायब थी। पुलिस ने और एसडीआरएफ की टीमें पिछले 5 दिनों से चिला नहर में तलाशी अभियान चला रही थी।

तीन आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड पुलिस ने जानकारी दी है कि इस हत्याकांड में ती आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें बीजेपी नेता का बेटा पुलकित आर्य भी शामिल है। सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि पुलकित आर्य ही उस रिजॉर्ट का संचालक था। अंकिता के लापता होने के बाद तीनो आरोपी फरार थे।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news