Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Ankita Murder Case: चीला नहर के पास मिला अंकिता का शव, 5 दिन से चल रहा था सर्च ऑपरेशन

Ankita Murder Case:

देहरादून। उत्तराखंड के अंकिता हत्याकांड में एक बड़ी खबर सामने आई है। एसडीआरएफ को चीला नहर के पास पीड़िता का शव मिल गया है। बता दें कि आरोपियों ने पीड़िता की हत्या कर चीला नहर में उसका शव फेंक दिया था। पिछले पांच दिनों से शव को लेकर सर्च अभियान चलाया जा लहा था।

परिवार ने की शिनाख्त

एसडीआरएफ के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के परिवार ने शव की शिनाख्त कर ली है। पीड़िता के पिता और भाई सर्च अभियान टीम के साथ हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया गया है।

आरोपियों ने कबूला जुर्म

गौरतलब है कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस मामले में पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे, अंकित उर्फ पुलकित आर्य (19) , सौरभ भाष्कर, और पुलकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है।

पता चल गई थी ये बात

रिपोर्ट्स की मानें तो पुलकित के रिज़ॉर्ट में वो और उसके दोस्त लड़कियों को बुलाकर उन्हें ब्लैकमेल करते थे और उनके साथ संबंध बनाते थे। अंकिता को पुलकित और उसके दोस्तों की ये सच्चाई पता चल गई थी, ऐसे में पुलकित और अंकिता में बहस होने लगी। पुलकित उसे शांत करवाने के लिए अपने दोस्तों के साथ ऋषिकेश लेकर चला गया। यहां भी दोनों में खूब लड़ाई हुई। पुलकित और दोस्तों ने उसपर इलज़ाम लगाया कि वो उन्हें बदनाम करने के लिए उनपर गलत आरोप लगा रही है, लेकिन अंकिता ने कहा कि वो उनका भांडाफोड़ कर देगी।

इसपर पुलकित और उसके दोस्तों को गुस्सा आ गया और वो अंकिता से लड़ने लगे, अंकिता ने गुस्से में पुलकित का फोन नदी में फेंक दिया। पुलकित को भी गुस्सा आ गया और उसने अंकिता को ही नदी में फेंक दिया। अंकिता मदद के लिए चीख-पुकार करती रही लेकिन पुलकित और दोस्तों ने उसे नहीं बचाया और वहां से भाग निकले।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news