July 16, 2024
  • होम
  • आंध्र प्रदेश : CM जगन मोहन रेड्डी के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

आंध्र प्रदेश : CM जगन मोहन रेड्डी के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : January 30, 2023, 8:27 pm IST

अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है. दरअसल वह अपने प्राइवेट विमान से दिल्ली जा रहे थे. इस बीच उनके विमान को उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही गन्नवरम हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में लैंड कराना पड़ा. जानकारी के अनुसार उनके इस विमान को सुरक्षित रूप से लैंड करवा लिया गया है. विमान की सुरक्षित लैंडिंग करवा ली गई है.

 

दिल्ली जा रहे थे सीएम

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, आंध्र प्रदेश सरकार के एक विमान को उड़ान भरने के महज 24 मिनट बाद ही गन्नावरम हवाईअड्डे पर आपात रूप से लैंड करवाया गया है. मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के साथ यह विमान लौट आया. जानकारी के अनुसार इस विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी इसलिए ये आपात लैंडिंग करवाई गई. बता दें, मुख्यमंत्री रेड्डी वैश्विक निवेशक सम्मेलन की तैयारियों के लिए आयोजित की गई बैठक में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली जा रहे थे. इस बीच विमान में तकनीकी खराबी आ गई.

आई तकनीकी खराबी

सीएम रेड्डी और उनके कुछ अधिकारियों समेत पूरी टीम के विमान ने शाम 5:03 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी. जानकारी के अनुसार उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद यानी करीब 5:27 बजे पायलट ने विमान में तकनीकी खराबी देखी. ऐसे में पायलेट ने इस विमान को वापस डाइवर्ट कर दिया.

दूसरे इंतजाम में जुटे अधिकारी

जानकारी के अनुसार इस समय अधिकारी मुख्यमंत्री को उनके ताडेपल्ली स्थित आवास पर पहुंचाया. अब मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे के लिए वैकल्पिक इंतजाम किए जा रहे हैं. गौरतलब है कि महज एक दिन पहले शारजाह से आ रहे एअर इंडिया एक्सप्रेस के विमान को भी रविवार की रात तकनीकी खराबी की वजह से कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया. इस दौरान विमान में अफरातफरी मच गई. इसे लेकर कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी घोषणा भी की गई. बहरहाल विमान को सुरक्षित उतार लिया गया जहां सभी क्रू मेंबर्स और यात्रियों को भी सुरक्षित बाहर निकाला गया.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन