हैदराबाद. आंध्र प्रदेश में एक किसान ने अपनी फसल को लोगों की बुरी नजर से बचाने के लिए एक अनोखा और अजीब उपाय खोजा है. अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के एक किसान ने खेतों में सनी लियोनी का बिकनी पहने एक पोस्टर लगा दिया है, जोकि आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

किसान ने अपने सब्जी की फसल वाले खेत में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पोस्टर लगाए हैं. पोस्टर में सनी लाल बिकनी में नजर आ रही हैं. जो पोस्टर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. मामला नेल्लोर जिले के बांदा किंदी पाले गांव का है. पोस्टर में तेलुगू भाषा में कुछ लाइने भी लिखीं हैं. जिसमें लिखा- ओरे, नानू चोसी इडावाकुरा ( हे, मुझसे जलन महसूस नहीं करना).

अखबार की खबर के अनुसार 45 वर्षीय किसान ए चेंचू रेड्डी सनी लियोनी का प्रशंसक नहीं है उसने तो अपनी फसल को गांववालों की बुरी नजर से बचाने के लिए यह तरकीब अपनाई है. इस अनोखे उपाय के बारे में किसान ने बताया कि इस साल उसके पास 10 एकड़ में अच्छी फसल है. इसी फसल को गांववालों और राहगीरों की बुरी नजर से बचाने के लिए उनका ध्यान भटकाने के लिए फसल के खेत में सनी लियोनी के लाल बिकनी वाले पोस्टर लगाए हैं

बता दें कि आमतौर पर देश में किसान अपनी फसल को पक्षियों और जानवरों से बचाने के लिए खेत में बांस लगाकर उसपर कपड़े लपेट देते हैं. यह ऐसा पहला मामला है जब किसी फेमस बॉलीवुड अभिनेत्रा का बिकनी पोस्टर फसल की सुरक्षा के लिए लगाया गया है.

EXCLUSIVE: प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च में सनी लियोनी को धूल चटाई- कैटरीना, प्रियंका, आलिया का सफाया