नई दिल्ली. महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप में चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) अपनी नेकी और दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. आनंद महिंद्रा अपना कोई भी वादा अधूरा नहीं छोड़ते हैं, वो अपना हर वादा पूरा करते हैं. अब एक बार फिर आनंद महिंद्रा ने ये साबित कर दिया है कि उन्हें दरियादिल क्यों कहा जाता है.

आनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा

इन दिनों आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, बता दें कि बीते दिनों महिंद्रा ने कबाड़ से आइरन मैन का सूट बनाने वाले युवक से उच्च शिक्षा का वादा किया था. महिंद्रा ने उस शख्स का एडमिशन अब महिंद्रा यूनिवर्सिटी में करवाया है. इस बात की जानकारी आनंद महिंद्रा ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. उन्होंने कहा-

“इम्फाल के हमारे युवा भारतीय आयरन मैन प्रेम याद हैं? हमने उसे इंजीनियरिंग की शिक्षा दिलाने में मदद करने का वादा किया था और मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि वह हैदराबाद के महिंद्रा यूनिवर्सिटी पहुंच गए हैं। उनकी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए इंडिगो का शुक्रिया..”

दरअसल, प्रेम इंडिगो की फ्लाइट से यात्रा कर दिल्ली से हैदराबाद पहुंचे थे, इसलिए उन्होंने इंडिगो का भी धन्यवाद किया.

बता दें कि बीते दिनों कबाड़ से आइरन मैं का सूट बनाने वाले युवक प्रेम सोशल मीडिया पर छाए हुए थे, हर कोई उनके प्रतिभा की तारीफ कर रहा था, उनकी इस कला से आनंद महिंद्रा भी अछूते नहीं रहे, उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रेम की तारीफ की थी और उनसे वादा किया था कि वे उनका दाखिला युनिवेर्सिटी में करवाएंगे. और अब आनंद महिंद्रा ने प्रेम का एडमिशन महिंद्रा यूनिवर्सिटी में करवा कर अपना वादा पूरा किया है.

 

यह भी पढ़ें :

Priyanka Gandhi: प्रियंका गांधी का ‘लड़की हूँ लड़ सकती हूँ संवाद’, महिलाओं से उनकी समस्या सुन समाधान का दिया आश्वासन

Follow These Tips to Increase Immunity in Children बच्चों में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए ये टिप्स अपनाएं

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर