नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री और पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने हाल में ही अपने ट्विटर हैंडल से एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह खुद रोती नजर आ रही हैं. दरअसल 35 साल बाद गुरुग्राम में स्थित स्मृति ईरानी अपने घर पहुंचे. जहां वह अपने घर व गलियों को देख भावुक हो गईं और वह रो पड़ीं. स्मृति ईरानी फिलहाल मोदी सरकार में कपड़ा मंत्रालय संभालती हैं इससे पहले वह मानव संसाधन विकास मंत्रालय संभाल चुकी हैं.

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर गुरुग्राम स्थित अपने घर की यादें साझा कीं. स्मृति ईरानी गुरुग्राम में रहा करती थीं लेकिन जब वह हाल में ही वहां पहुंची तो उनके घर के आसपास का नजारा बदल सा गया था जिले देखकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इमोशनल हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. उन्होंने सोचा था कि वहां घर होगा, लेकिन वहां सिर्फ उनके घर की यादें बची थीं.

स्मृति ईरानी ने अपनी यादें साझा करते हुए बताया कि उन्हें पहले अपना घर इतना बड़ा लगता था कि उन्हें झाडू पूछा करना बहुत मुश्किल लगता था. एक समय था कि जब उनके पास 130 रुपये वाली डॉल खरीदने के पैसे नहीं थे. वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि एक बार उनकी गलती के कारण स्टोर रूम में आग लग गई थी. स्मृति ईरानी ने आसपास की गलियों में भी घूमती नजर आईं और मोहल्ले में बिकने वाली डोडा बर्फी को बेस्ट बताया. गौरतलब है कि एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरिज ”होम” के प्रमोशन का हिस्सा है. इस वेब सीरीज के प्रमोशन के जरिए सितारे अपने पुराने घरों से जुड़ी यादों को साझा कर रहे हैं. होम ऑल्ट बालाजी डिजिटल एप पर 21 सितंबर से रिलीज होगा.

रघुराम राजन के बयान से साफ हो गया कि बढ़े हुए NPA के लिए पूर्व UPA सरकार ही जिम्मेदार है- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

पीएम नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर कांग्रेस नेता बेचने लगा पकौड़े, खोलीं 35 ब्रांच

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App