मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लीवर में समस्या के बाद आनन-फानन में मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. न्यूज वेबसाइट स्पॉट बॉय के एडिटर विक्की लालवानी के मुताबिक मंगलावर रात 2 बजे तबीयत बिगड़ने के बाद अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया. अमिताभ बच्चन की किडनी सिर्फ 25 फीसदी काम कर रही है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है. बिग बी के बारे में मीडिया में खबर लीक होने के बाद से बॉलीवुड जगत से जुड़े लोग उनका हाल-चाल लेने के लिए नानावती हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं. मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ बारवे उनका इलाज कर रहे हैं और उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं.

स्पॉट ब्वॉय की खबर के बाद इनखबर ने अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के सोशल मीडिया हैंडल को खंगालने की कोशिश की जिसमें नजर आया कि 15 अक्टूबर की रात 1:03 बजे बिग बी ने घर के बाहर खड़े फैंस की भीड़ को हाथ हिलाते हुए अपना फोटो शेयर किया था. स्पॉट ब्वॉय की खबर के मुताबिक करीब दो बजे उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया.

इसके बाद 16 अक्टूबर को बिग बी ने कोई ट्वीट नहीं किया. 17 अक्टूबर यानी आज बिग बी ने दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में उन्होंने एक अवार्ड फंक्शन की तस्वीर शेयर की और दूसरे में उन्होंने पत्नी जया बच्चन की पुरानी तस्वीर शेयर की क्योंकि आज करवा चौथ भी है और बच्चन परिवार में करवा चौथ बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. बिग बी का आज सोशल मीडिया पर एक्टिव होना इस बात की भी तस्दीक करता है कि वो पहले से बेहतर हैं.

जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन को अलग से कमरे में रखा गया है जिसे आईसीयू में तब्दील कर दिया गया है. हॉस्पिटल स्टॉफ के मुताबिक अमिताभ की हालत पहले से बेहतर है लेकिन ज्यादा डीटेल में कोई भी बात करने को तैयार नहीं है. ये भी बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन का परिवार लगातार अस्पताल आ जा रहे हैं और उनके रूम के आगे चार गार्ड खड़े हैं ताकि कोई भी बाहरी व्यक्ति उनतक सीधे ना पहुंच सके.

वहीं बात करें उनके बेटे अभिषेक बच्चन की तो अभिषेक बच्चन ने 14 अक्टूबर के बाद से ट्विटर पर कोई पोस्ट नहीं किया है. आखिरी पोस्ट में उन्होंने मोटिवेशनल कोट्स डाले हैं. वहीं उनकी पत्नी और सांसद जया बच्चन और बहु ऐश्वर्या राय ट्विटर पर नहीं हैं.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों चल रहा है. 77 साल के अमिताभ बच्चन पर बॉलीवुड ने 250 करोड़ रुपये लगा रखे हैं. बिग बी रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ब्रम्हास्त्र में भी नजर आने वाले हैं. अयान मुखर्जी की इस फिल्म का बजट ही 150 करोड़ रूपये है. इसके अलावा बिग बी इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे में भी नजर आने वाले हैं. आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो में भी अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं.

Amitabh Bachchan Birthday Celebrity Wishes: बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन आज मना रहे हैं 77वां जन्मदिन, देखें कैसे विश किया उन्हें फिल्मी सितारों ने

Bigg Boss 13 Day 15 Episode October 14 2019 Weekend Ka Vaar written Updates: बिग बॉस 13 में नए टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की मदद से शहनाज गिल सेफ, रश्मि देसाई नॉमिनेट

2 responses to “Amitabh Bachchan Unwell, Admitted To Nanavati Hospital: अमिताभ बच्चन बीमार, लीवर की दिक्कत के बाद तीन दिन से नानावती अस्पताल में भर्ती: Spotboye Report”

  1. Bhagwan, hamare ‘Mukddar ke sikandar’ ki fir se pariksha le rahe hain. Hame malum hai ki “Don, ko harana namumkin hai”. Ishwar une jaldi swasth keren, yahi pratyek Bharatiy ki kamna hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App