मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों के कर्ज की राशि खुद चुका दी. अमिताभ बच्चन ने इसकी जानकारी देते हुए अपने ब्लॉग में लिखा, “एक वादा किया और निभाया, बिहार के 2100 किसानों को चुना गया और उनके ऊपर कर्ज का एकमुश्त भुगतान किया गया. उन किसानों में से कुछ को जनक में बुलाया गया जहां श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से उन्हें राशि दी गई.”

गौरतलब है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने पिछले साल भी उत्तर प्रदेश के कुछ किसानों के लोन की रकम खुद चुकाई थी. अमिताभ ने इस कार्यक्रम से पहले अपने ब्लॉग में लिखा था, “उन लोगों के लिए गिफ्ट है जो अपना लोन नहीं चुका पाते हैं, इस बार वो लोग बिहार से होंगे.” 

किसानोें को लोन का एकमुश्त भुगतान चेक देते अभिषेक बच्चन
किसानोें को लोन का एकमुश्त भुगतान चेक देते अभिषेक बच्चन
किसानोें को कर्ज का एकमुश्त भुगतान का चेक देतीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा
किसानोें को कर्ज का एकमुश्त भुगतान का चेक देतीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा

अमिताभ बच्चन ने पिछले साल उत्तर प्रदेश के एक हजार से अधिक किसानों के कर्ज की रकम खुद चुकाई थी. इस कार्यक्रम के बाद अमिताभ ने लिखा, “एक और वादा किया और निभाया”. अमिताभ बच्चन ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भी आर्थिक मदद मुहैया कराने का वादा किया है. इस कार्यक्रम में अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा भी मौजूद थीं.

Bollywood Celebrities Twitter Hacked: अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, अभिषेक बच्चन, शाहिद कपूर, कृति सेनन जैसे बॉलीवुड कलाकार भी हो चुके हैं हैकर्स का शिकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App