नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जो पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने के बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे, अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. माना जा रहा है कि जल्द ही अमित शाह को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि अमित शाह की तबियत बिलकुल ठीक है लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि एम्स के डॉक्टरों की एक टीम भी गृहमंत्री के लगातार संपर्क में है. गृहमंत्री अस्पताल से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और जरूरी काम देख रहे हैं.

गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट करके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने और खुद को क्वारंटाइन करने की अपील की थी जो उनके संपर्क में आए थे. अमित शाह की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था क्योंकि वो अमित शाह के संपर्क में आए थे. हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और कैलाश चौधरी की भी कोरोना पॉजिटिव आई है. 8 अगस्त को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और कर्नाटक के सीएम बीएस येदुरप्पा भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, हालांकि उन दोनों की हालत फिलहाल ठीक है. उत्तर प्रदेश की मंत्री कमल रानी की कोरोना से मौत हो गई थी.

Amit Shah Coronavirus: कोरोना संक्रमित हुए गृहमंत्री अमित शाह, कहा- संपर्क में आए लोग करा लें कोविड-19 टेस्ट

Corona Lockdown Health Tips: कोरोना के दौरान वजन बढ़ रहा है और घुटने और गर्दन में दर्द रहने लगा है तो ये खबर आपके लिए है