Amit Shah Target Rahul Gandhi: पूर्वी लद्धाख में एलएससी पर जारी भारत और चीन तनाव को लेकर देश में सियासत गरम हो गई है. कांग्रेस लगातार इस मुद्दे को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साध रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चीन के सामने सरेंडर करने का आरोप लगाया था. राहुल गांधी के इसी बयान पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने निशाना साधते हुए कहा कि चीन और पाक को खुश करने वाले बयान देना ठीक नहीं है.

बता दें कि गलवान घाटी में झड़प पर भारत की प्रतिक्रिया को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर लगातार सवाल उठाए. यहां तक कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को सरेंडर मोदी तक कह डाला. इस पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पार्लियामेंट होनी है. चर्चा करनी है तो आएं, करेंगे. 1962 से आजतक दो-दो हाथ हो जाए.

एएनआई के साथ एक इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि चर्चा से कोई नहीं डरता है. मगर जब देश के जवान संघर्ष कर रहे हों, सरकार स्टैंड लेकर ठीक कदम उठा रही है, उस वक्त पाकिस्तान और चीन को खुश हो इस प्रकार के बयान ठीक नहीं है. कोरोना और लद्दाख की गलवान घाटी में चीन से तनाव के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दोनों जंग जीतने जा रहा है.

गृह मंत्री ने कहा कि भारत सरकार ने कोरोना के खिलाफ अच्छी लड़ाई लड़ी है. मैं राहुल गांधी को सलाह नहीं दे सकता, यह उनकी पार्टी के नेताओं का काम है. कुछ लोग ‘वक्रद्रष्टा’ हैं, वे सही चीजों में भी गलत देखते हैं. भारत ने कोरोना के खिलाफ अच्छा संघर्ष किया और हमारे आंकड़े दुनिया की तुलना में बहुत बेहतर हैं.

PM Narendra Modi On China: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चीन को दो टूक- भारत आंख दिखाने वालों को जवाब देना जानता है

Rahul Gandhi Target PM Narendra Modi: राहुल गांधी का सरकार पर निशाना, कहा- प्रधानमंत्री खामोश, कोरोना के सामने कर दिया सरेंडर

One response to “Amit Shah Target Rahul Gandhi: अमित शाह का राहुल गांधी पर वार, कहा- चीन और पाक को खुश करने वाला बयान देना ठीक नहीं”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर