नई दिल्लीः बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिनों तक चली बैठक के आखिरी दिन पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दावा करते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत होगी और आने वाले 50 साल तक बीजेपी को हराने वाला कोई नहीं होगा. शाह ने अपने संबोधन में इस बात को खुले तौर पर कहा कि इस बार बीजेपी नरेंद्र मोदी के जादुई व्यक्तित्व और मजबूत संगठन के अलावा किसान, गरीबी, दलित, ओबीसी, आदिवासी के साथ-साथ विपक्षी पार्टियों के विभाजन के चलते 2019 में जीत हासिल करेगी. रविवार को केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह के संबोधन की जानकारी संवाददाताओं को देते हुए बताया कि 2014 लोकसभा चुनाव के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के किसी भी नेता ने आराम नहीं किया है.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अंतिम दिन अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी 300 लोकसभा क्षेत्रों में गए हैं और अगर चुनाव की बात छोड़ दें तो वे इस दौरान 100 लोकसभा क्षेत्रों में गए हैं. उन्होंने कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले वे बाकी बचे हुए संसदीय क्षेत्रों में भी जाएंगे. शाह ने कहा, जहां हमारे प्रधानमंत्री इतनी मेहनत कर रहे हैं तब हम 2019 का चुनाव जीतेंगे ही जिसके बाद अगले 50 सालों तक हमें हटाने वाला कोई नहीं होगा.

दूसरी तरफ 2019 के लोकसभा चुनावों की तरफ ध्यान देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने अजेय भारत और अटल बीजेपी का नारा बुलंद किया करते हुए 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर कहा, ‘हम सत्ता को कुर्सी के रूप में नहीं देखते बल्कि सत्ता को जनता के बीच काम करने का उपकरण समझते हैं’ जिसके बाद उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बन रहे विपक्षी दलों के महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, जो लोग एक दूसरे को नहीं देख सकते एक साथ चल नहीं सकते, आज वो गले लगने को मजबूर हैं क्योंकि बीजेपी की लोकप्रियता बढ़ी है और काम की स्वीकार्यता बढ़ी है.

सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का 31 अक्टूबर को अनावरण करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी में विपक्ष पर पीएम नरेंद्र मोदी का हमला, कहा- महागठबंधन की नीति अस्पष्ट और नीयत भ्रष्ट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App