Amit Shah In West Bengal: बंगाल में विधानसभा चुनावों के पहले राजनीति में उबाल आया हुआ है. आज गृहमंत्री अमित शाह ने नामखना मेंरैली को संबोधित किया. जहांउन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर हमले किए. शाह बंगाल के दो दिन के दौरे पर हैं. शाह ने अपनी रैली में जय श्री राम का नारा लगवाया और कहा कि ममता दीदी को जय श्री राम का नारा अपमान लगता है.

शाह ने कहा कि ये नारा हमारी यात्रा का प्रतीक है. हम संकल्प करते हैं कि पश्चिम बंगाल से टीएमसी को उखाड़ फेकेंगे. बंगाल मेंगृहमंत्री ने कहा कि हम केवल सत्त्ता परिवर्तनहीं करना चाहते बल्कि गरीब लोगों की स्थिति केबारे में सोच रहे हैं. गरीब जनता की स्थिति सुधारना चाहते हैं. बंगाल की माताओं-बहनों की स्थिति में परिवर्तन हो. इसलिए हम परिवर्तन यात्रा लेकर आए हैं.

गृह मंत्री ने अपनी रैली में एलान किया कि बंगाल में भाजपा के सत्ता में आने पर मछुआरों को हर साल 6000 रुपये दिए जाएंगे, बिल्कुल वैसे ही जैसे किसानों को सम्मान निधि मिलती है. शाह ने कहा कि मछुवारे भाइयों को नाव चलाने के लिए किसी को रिश्वत न देनी पड़े, ये परिवर्तन है. आदिवासियों को रहने के लिए कट मनी न देनी पड़े, इसे परिवर्तन कहते हैं. प्राकृतिक आपदा के समय आपका अधिकार कोई और न ले जाए, इसे परिवर्तन कहते हैं.

Punjab Local Body Election Result: पंजाब निकाय चुनावों में कांग्रेस की लहर, भाजपा-अकाली दल साफ

Shashikala Role In Tamilnadu Election: तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में निर्णायक हो सकती है शशिकला की भूमिका

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर