पटनाः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच गुरुवार को नाश्ते के दौरान चर्चा सुर्खियों में है. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए अमित शाह का बिहार दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि आगे भी बिहार में नीतीश कुमार के साथ गठबंधन जारी रहेगा. अमित शाह ने नाश्ते के दौरान करीब एक घंटे तक नीतीश कुमार से चर्चा की जिसकेे बाद अब इन दोनों नेताओं की मुलाकात आज डिनर के दौरान होगी. 

बातचीत के बाद बाहर आए नीतीश कुमार ने मीडिया के सवालों का जवाब तो नहीं दिया लेकिन उनके चेहरे पर मुस्कान दिखी. अगले साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए एक बैठक बेहद अहम मानी जा रही है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मुलाकात में सीटों के बंटवारे का कोई फॉर्मूला निकाला जा सकता है. 

अमित शाह पार्टी के नेताओं और मंत्रियो से मुलाकात की. बीजेपी अध्यक्ष ने नीतीश कुमार से नाश्ते के दौरान चर्चा की, जिसके बाद दोनों नेताओं ने डिनर पर मुलाकात की. बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू मिलकर चुनाव लड़ेगी. एयरपोर्ट पर अमित शाह का स्वागत राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित भाजपा के कई बड़े नेताओं ने किया. 

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार का मास्टर स्ट्रोक, शराबबंदी कानून में नरमी का प्रस्ताव कैबिनेट में पास

अमित शाह का बिहार दौरा: नीतीश के साथ सुबह नाश्ता और रात में डिनर करेंगे बीजेपी अध्यक्ष, पूरे दिन पार्टी की चुनावी मीटिंग

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App