Amit Shah Healh Update: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल खबर है कि अमित शाह को बहुत जल्द अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. एम्स द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह स्वस्थ हो चुके हैं उन्हें अस्पताल से जल्द छुट्टी मिल सकती है. बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह को 10 दिन पहले एम्स में भर्ती कराया गया था.

दिल्ली एम्स के निदेश डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की आगुवाई में एक टीम उनकी देखभाल में लगी थी. दरअसल हल्के बुखार की शिकायत के बाद गृहमंत्री अमित शाह को एम्स में भर्ती कराया गया था. 14 अगस्त को ही गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. अमित शाह ने कोरोना निगेटिव होने जानकारी खुद ट्वीट कर दी थी. हालांकि उन्हें मेंदाता अस्पताल की तरफ से आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी.

अमित शाह मेदांता अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 2 अगस्त को भर्ती हुए थे. अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी. 12 दिन बाद यानी 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं. इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं.

Unlock 4.0 Guidelines: अनलॉक-4 की गाइंडलाइंस जारी, मेट्रो चलाने को मंजूरी, स्कूल कॉलेज रहेंगे बंद

Sushant Singh Rajput Case: ड्रग डीलरों से रिया चक्रवर्ती की बातचीत वायरल होने के बाद नार्कोटिक्स डिपार्टमेंट ने शुरू की छानबीन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर