नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना की जांच कराने की सलाह दी है. गृहमंत्री के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद से देश भर में उनके लिए प्रार्थनाओँ का दौर चल रहा है.

अमित शाह को डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक अमित शाह रविवार दोपहर करीब सवा चार बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे जहां से उन्हें आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है. मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है. मेदांता अस्पताल के बाहर पुलिस सहित प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं और गृहमंत्री की सुरक्षा चाक चौबंद रखे हुए हैं.

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की है. गौरतलब है कि आज सुबह उत्तर प्रदेश की प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी का कोरोना की वजह से निधन हो गया. शिक्षा मंत्री कमलरानी कोरोना पॉजिटिव थी और उनका लखनऊ पीजीआई में इलाज चल रहा था.

Ram Mandir Bhoomipoojan: अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन का रास्ता साफ, हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

Coronavirus India Updates: भारत में कोरोना के मरीज 16 लाख के पार, दो तिहाई मरीज रिकवर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर