Tuesday, August 16, 2022

Amethi: मोबाइल चोरी के आरोप में 2 युवकों ने एक किशोरी को दिया थर्ड डिग्री टार्चर

Amethi viral video 

अमेठी. Amethi viral video  उत्तरप्रदेश के अमेठी से पावों तले जमीन खिसकाने वाली खबर सामने आई है. अमेठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो-तीन युवक एक लड़की को जमकर मारते-पीटते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने से प्रशासनिक खेमे में हड़कंप मच गया है और इस मामलें की जांच की जा रही है.

दरअसल, वायरल वीडियो में 2 युवक एक युवती को लाठी-ढंडो से पीटते हुए नजर आ रहे है साथ ही उसे फर्श पर लेटाकर कुचल भी रहे है. वायरल वीडियो के पुलिस प्रशासन तक पहुंचते ही, पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई शुरू की और युवती के पिता से इस बारे में जानकारी इकट्ठा कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस दोनों ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

क्या है मामला

यह मामला अमेठी के रायपुर फुलवारी गावं का है. यहां के निवासी और जिला बंद अपराधी सूरज सैनी के घर से बीते दिनों 2 मोबाइल फ़ोन चोरी हो गए थे. उन्होंने सीसीटीवी के मदद से मोबाइल फ़ोन चोरी करने वाली युवती के बारे में पता लगाया और उसे खुद सजा देने पर उतर आए. लड़की के बारे में पता लगते ही, सूरज सैनी और उसके एक मित्र ने लड़की को अगवा किया और उसे अपने घर ले आए. यहां पर दोनों ने युवती को बर्बरता के साथ पीटा और 3र्ड डिग्री टार्चर दिया। दोनों ही युवको ने लड़की को उनके घरवालों के सामने बुरी तरीके से पिता और फिर पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

पुलिस ने लिया एक्शन

जैसे ही इस घटना के बारे में पुलिस प्रशासन को पता लगा, प्रशासन ने फ़ौरन लड़की के पिता से घटना के बारे में जानकारी ली और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई. वायरल वीडियो में एक युवक पलंग पर बैठा है जबकि दूसरा युवक लड़की को पेट के बल लेटाकर उसके पाव पकड़े हुए दिख रहा है. दोनों ही युवक लड़की को खूब पीटते है और उसकी पीट पर अपने पैर रख उसे दबाते है. वीडियो में वहां खड़ी महिलाए भी आरोपियों का साथ देती है और लड़की को पकड़ने में उनकी मदद करती है.

यह भी पढ़े:

Loni MLA : विधायक नंदकिशोर की दबंगई, जबरन बंद कराई मीट की दुकानें

Disney Plus Hotstar Series Human शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी निभा रही हैं डाक्टर्स की भूमिका

 

Latest news