नई दिल्ली: ​जामिया मिल्लिया इस्लामिया (JMI) के छात्र आमिर अली को अमेरिका की एक दिग्गज कंपनी ने धमाकेदार ऑफर दिया है. जामिया से डिप्लोमा की पढ़ाई करने वाले आमिर खान का यह पैकेज अच्छे अच्छो के पसीने छुटा रहा है. अमेरिका की दिग्गज कंपनी ने इंजीनियरिंग छात्र को 70 लाख रुपये का जॉब पैकेज ऑफर किया है. सोशल मीडिया पर आमिर खान की यह खबर खूब वायरल हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर के पिता ने बड़ी मुश्किलों के साथ बेटे को पढ़ाया है. यह निम्न परिवार से ताल्लुक रखते हैं. आमिर खान को यह ऑफर अपने प्री इलेक्ट्रिक कार प्रोजेक्ट के तहत मिला है. उन्होंने जेएमआई के सेंटर फॉर इनोवेशन इंटरप्रिन्योरशिप के तहत प्री इलेक्ट्रिक कार बनाई. दरअसल आमिर के पिता ने उन्हें मारुति 800 लेकर दी थी, जिसे उन्होंने अपनी प्रतिभा के जरिए इलेक्ट्रिक कार में तब्दील कर दिया.

मीडिया से बातचीत में आमिर ने बताया कि उन्होंने डिप्लोमा करने के दौरान उन्होंने गैसोलीन इंजन को इलेक्ट्रिकल व्हीकल में बदला था. इस काम को करने के बाद उन्होंने सेंटर फॉर इनोवेशन की तरफ से जामिया की वेबसाइट पर इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी डाली थी. आमिर खान ने इस जॉब के सिलेक्शन के लिए 4 राउंड को पास किया. बताया जा रहा है कि वह अमेरिकी कंपनी के साथ काम करेंगी और दिसंबर में उनकी ज्वाइनिंग हैं.

ब्लू व्हेल के बाद मोमो व्हाट्सएप चैलेंज से हड़कंप, अजमेर में छात्रा नस काटकर फांसी पर लटकी

अमेरिका: बाप ने बेरहमी से काटा दो बच्चों का गला, पत्नी से बोला- घर पर तुम्हारे लिए गिफ्ट रखा है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App